Jio फोन में फ्री IPL कैसे देखे | Jio फ़ोन में IPL कैसे देखे

Jio फ़ोन में फ्री IPL कैसे देखें इसके लिए आप काफी ज्यादा उत्सुक होंगे क्योंकि बड़े टीवी की बजाय छोटे से jio phone me free ipl kaise dekhe । इस तरीके से बिजली की खपत में काफी सुधार आता है । जिओ फोन में ipl तो देखा जा सकता है लेकिन पैसे देने पड़ते हैं अलग से । परन्तु आज के इस आर्टिकल में हम आपको दो तरीकों के बारे में बताएंगे विस्तार के साथ ताकि देख सकें आप jio फोन में फ्री ipl देखें ।

Jio फोन में फ्री IPL कैसे देखें :

Jio फोन में फ्री IPL कैसे देखें इसके लिए अलग से एप्लीकेशन डाउनलोड नहीं हो सकती क्योंकि वो एप्लीकेशन प्लेस्टोर में नहीं बल्कि सिर्फ गूगल क्रोम में ही मिलेगी और उन्हें आपको डाउनलोड करना भी नहीं चाहिए क्योंकि उससे वायरस आ सकता है । इसके लिए अब आपके पास दो रास्ते हैं फ्री में आईपीएल देखने के लिए जो नीचे की तरफ इस तरह हैं :

Jio फोन में फ्री IPL कैसे देखे | Jio फ़ोन में IPL कैसे देखे
Jio phone me free ipl kaise dekhe

फ्री पैक :

IPL देखने के लिए आपको हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन वाला पैक खरीदने की जरूरत उड़ती है अलग से । लेकिन आप ऐसा मत करना । आप किसी का भी सिम रिचार्ज करवाओ । सिम में प्लान वो डलवाना जिसके साथ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन प्लान फ्री में मिलता है । जैसे कि जिओ, vi, एयरटेल जैसी कंपनियां आफर देती है जैसे कि अगर आप डेटा या कॉल करने के लिए सिम रिचार्ज करवाते हो तो आपको साथ में फ्री में ही हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन पैक मिलता है । ये सब्सक्रिप्शन पैक सभी प्लान में नहीं बल्कि एक महीने की वैलिडिटी वाले प्लान में और कुछ -कुछ प्लान में देखने को मिलता है । अगर आपको अपना सिम रिचार्ज करवाना है जैसे कि डेटा रिचार्ज करने के लिए या कॉल रिचार्ज करने के लिए, तो आप ऐसा पैक रिचार्ज करवा लेना जिसमें हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पैक फ्री में मिलता हो । इससे आपका सिम भी रिचार्ज हो जाएगा इंटरनेट और कॉल करने के लिए और फ्री में हॉटस्टार का पैक भी फ्री में मिलेगा ।

फ्री हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पैक का मजा कैसे लें jio फोन में :

फ्री में हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पैक कैसे लेना है ये आप ऊपर जानें । जब आपको फ्री में हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन मिल जाता है तब आप jio फोन में जाकर कुछ पॉइंट को फॉलो करना होगा जो इस तरह हैं :

  • हॉटस्टार एप्लीकेशन ओपन करें
  • हॉटस्टार एप्लीकेशन के अंदर आप मेनू बटन पर क्लिक करें
  • हॉटस्टार एप्लीकेशन के अंदर सबसे नीचे आप लॉगिन बटन पर क्लिक करें
  • इसके बाद मोबाइल नंबर डालें जिसमें फ्री हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन प्लान मिला है

दूसरे का नंबर डाल कर चलाएं फ्री IPL :

अगर आपके दोस्त ने सिम के लिए ऐसा प्लान रिचार्ज करवाया है जिसमें फ्री का हॉटस्टार प्लान मिला है और वो उसका इस्तेमाल नहीं करना चाहता पर आप कर सकते हैं । उसका मोबाइल नंबर आप अपने जिओ फोन के अंदर, मेनू बटन में जाकर, लॉगिन बटन में क्लिक करके दोस्त का फोन नंबर डाल दें । आपका ipl फ्री में चलने लगेगा ।

नोट :

ऊपर दो तरीके हमने आपको बताएं हैं इसके अलावा और कोई तरीका नहीं है अगर है तो वो आपके फोन के लिए हो सकता है सुरक्षित ना हों । हम आपको ये नहीं कह रहे कि आप ipl देखने के लिए स्पेशल आईपीएल वाला सिम रिचार्ज करवाओ । बल्कि हम ये कह रहे हैं कि आप सिम रिचार्ज सिर्फ डेटा के लिए या कॉल करने के लिए रिचार्ज करवाना । परन्तु ऐसा प्लान रिचार्ज करवाना जिसके साथ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन प्लान फ्री में मिलता हो । आज के इस आर्टिकल में आपने जाना jio फोन में फ्री ipl कैसे देखें । धन्यवाद आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका हर दिन सुखी रहे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *