Shark Tank India season 2 कब आएगा

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 कब आएगा, अब इंतज़ार बहुत हुआ । आखिरकार लंबे समय के बाद शार्क टैंक इंडिया वापिस आ रहा है नए सीजन 2 के साथ जिसका पूरा नाम है शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 । पिछले सीजन में शार्क टैंक इंडिया की चर्चा काफी हुई और यह काफी लोगों के लिए मददगार भी साबित हुआ । वैसे तो अधिकतर लोग इसके एपिसोड को देखने में ही रुचि दिखाते हैं । तो चलिए जानते हैं शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 कब स्टार्ट होगा

Shark Tank India season 2 kab aayega

2 जनवरी से शार्क टैंक इंडिया का सीजन 2 स्टार्ट होगा । शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 में जितने भी बिजनेसमैन भाग लेना चाहते हैं उनको एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा ऑनलाइन सोनी लाइव एप्लीकेशन के माध्यम से । जानकारी के लिए जान लें की अब एप्लीकेशन भरने का समय समाप्त हो चुका है । कुल 5000 एप्लीकेशन ही सबमिट किए जाने थे यानी कि कुल 5000 लोगों को ही चुना जाना था । परन्तु इस शो को स्टार्ट होने में तकरीबन 1 महीना का समय लग सकता है । जैसे कि यहां पर लोगों को रजिस्टर करने की आखिरी तारीख 10 जुलाई थी और उसके बाद उनका इंटरव्यू लिया जाएगा जिसमें काफी कुछ देखा जाना है ।

Shark Tank India season 2 kab aayega
Shark Tank India season 2 kab aayega

जिसमें कुछ दिन और लग जाएंगे जैसे कि शूट से लेकर वीडियो एडीट तक । उसी के बाद ही हमको शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के एपिसोड देखने को मिलेंगे । 2 जनवरी को शायद शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के एपिसोड को हम यूट्यूब पर सबसे पहले देख सकेंगे । तकरीबन 1 महीना तो इसकी रजिस्ट्रेशन ही चली थी जो फ़िलहाल अब समाप्त हो चुकी है । जिसमें इंटरव्यू से लेकर वीडियो शूट तक काफी समय गया था ।

Shark Tank India season 2 kab start hoga

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 की डिटेल्स हेठ दी अनुसार है :

Release Date2 January 2023
SharksVineeta Singh
Anupam Mittal
Amit Jain
Aman Gupta
Namita Thapar
Peyush Bansal
Ghazal Alagh
Season2
Shows HostRanvijay Singh

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के शार्क्स

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 में शार्क्स एक नया शार्क देखने को मिलेगा जिसका नाम है अमित जैन । इसके अलावा और कोई भी नया शार्क्स नहीं देखने को मिलेगा । यानि जो शार्क्स पहले थे वही शार्क्स हमको इस बार सीजन 2 में देखने को मिलने वाले हैं बस अश्निर ग्रोवर को छोड़कर । सबसे ज्यादा इन्वेस्ट करने वाले शार्क की बात करें तो अमन गुप्ता का ही नाम निकल कर आ रहा है । जो शार्क्स इस बार सीजन 2 में हैं उनके नाम कुछ इस तरह हैं :

  1. अनुपम मित्तल
  2. विनीता सिंह
  3. नमिता थापर
  4. पीयूष बांसल
  5. Ghazal Alagh
  6. अमन गुप्ता
  7. अमित जैन

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के बारे में

शार्क टैंक इंडिया में काफी लोगों ने भाग लिया था जिसमें काफी कम लोगों को ही चुना गया जैसे कि बेस्ट टेक्नोलॉजी और बेस्ट बिज़नेस के तरीकों को देखकर लोगों को सेलेक्ट करना इत्यादि । अब भी ऐसा ही होने वाला है जिसमें काफी सारे लोग हिस्सा तो लेंगे जिसमें से तकरीबन 240 लोगों को ही चुना जाएगा और लोगों के लिए रजिस्टर करने की अधिकतम संख्या 5000 ही है ।

इसके ऑफिस जहां किसी को इंटरव्यू देना होता है सेलेक्ट होने के लिए वही ऑफिस हमको कुछ-कुछ शहरों में ही देखने को मिलेंगे जैसे कि दिल्ली, मुम्बई, बंगलुरू और कोलकाता । शार्क टैंक इंडिया काफी पॉपुलर रहा जिसकी वजह से फिर से वापिस आया नए सीजन के साथ जैसे कि शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 । जानकारी के लिए अप लोग जान लें की बस कुछ ही दिनों तक ये सीजन 2 शुरू होने जा रहा है जिसके एपिसोड youtube में देखने को मिल जायेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *