Rozdhan app से पैसे कैसे कमाए | Rozdhan app क्या है

हेलो दोस्तो अगर आप Rozdhan app से पैसे कैसे कमाए ये जानने के लिए आये हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है । जहां हम आपको कई तरीके बताने वाले हैं रोज़धन एप्लीकेशन से पैसे कमाने के । आओ इतना भी जरूर याद रखें कि काम जितना ज्यादा, पैसा भी उतना ही ज्यादा मिलता है । Rozdhan kya hai सबसे पहले आपको इसके बारे में मुझे बताना होगा ताकि आपको फुल जानकारी प्राप्त हो सके ।

इस आर्टिकल को पूरा पढ़ लेंने के बाद आपको काफी कुछ सीखने को मिल जाएगा रोज़धन के बारे में और Rozdhan app से पैसे कैसे कमाए इसके बारे में भी । हलांकि रोज़धन काफी पॉपुलर एप्लीकेशन रही है जिस पर विश्वास किया भी जा सकता है ।

Rozdhan app क्या है :

रोज़धन जो एप्लीकेशन का नाम है और इस एप्लीकेशन को तैयार किया है Roz Dhan कंपनी ने । रोज़धन कंपनी के मालिक का नाम है योगेश्वर राजपूत सर ने । रोज़धन earning एप्लीकेशन के नाम से जानी जाती है यहां से आपको घर बैठे या कहीं पर भी पैसे कमाने का अवसर देती है । साथ ही यहां ओर आप न्यूज़ और जानकारी भी हासिल कर सकते हैं आर्टिकल और वीडियो देखकर ।

Rozdhan app se paise kaise kamaye
Rozdhan app se paise kaise kamaye

जितने ज्यादा लोग यहां से पैसा कमाने में लगे हुए हैं उतने ही लोग यहां से मनोरंजन करने के लिए और कुछ सीखने के लिए भी आते हैं । रोज़धन एप्लीकेशन का मार्किट में आते ही इसका जबर्दस्त प्रमोशन किया गया था जिसमें काफी खर्चा भी हुआ और एक सही एप्लीकेशन होने के कारण ये आज भी काफी पॉपुलर रही है ।

Rozdhan App से पैसे कैसे कमाए :

Rozdhan एप्लीकेशन से पैसे कमाने के तरीके वैसे तो कुछ ही हैं जो हम आपको पॉइंट्स के माध्यम से बताने वाले हैं ताकि आप आने हिसाब से इस ऍप्लिकेशन से पैसे कमा सकें । इस एप्लीकेशन से पैसे कमाने के तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

पहले रोज़धन एप्लीकेशन डाउनलोड करें और बोनस प्राप्त करें :

  • सबसे पहले आपको नीचे रोज़धन एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा । जो सीधा गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड होगा और इसी लिंक पर क्लिक करके जैसे ही आप रोज़धन एप्लीकेशन डाउनलोड करते हैं तो आपको बदले में मिलेगा 25 रुपये बोनस
  • अब एप्लीकेशन को खोलें उसमें आपको रजिस्टर होना जोड़ेगा जिसमें आप मेल id भरेंगे ।
Rozdhan से पैसे कैसे कमाए
Rozdhan से पैसे कैसे
  • इसके बाद एप्लीकेशन के खुल जाने के बाद अब आपके सामने ऑप्शन आएगा फ़ोन नंबर भरने को वो जैसे ही आप भरेंगे तो आपको तकरीबन 25 रुपये तुरन्त एप्लीकेशन में जुड़ जाएंगे ।
  • 25 रुपये जुड़ने के अलावा आपको अलग से तकरीबन 25 रुपये और मिल जाएंगे जब आप invite कोड (022TDS) भरेंगे चित्र में दिखाये गए ऑप्शन में ।
रोज़धन से इनकम कैसे करे
Rozdhan से इनकम कैसे करे
  • अगर आप हमारे लिंक के माध्यम से डाउनलोड करते हैं तो आपको कुल बोनस तकरीबन 50 रुपये मिलेंगे जिसमें आपको अलग से invite कोड यानी कि रेफेरल कोड भरने की जरूरत नहीं पड़ने वाली ।

Rozdhan रेफरल कोड :

अगर आपने पहली बार रोज़धन एप्लीकेशन को डाउनलोड किया तो आप उसके अंदर earn मनी के ऑप्शन पर जाकर, बीच मे लिखे नए उपयोगकर्ता के ऑप्शन में जाकर इस 022TDS रेफरल कोड को भरें जिससे आपको तुरंत 25 रुपये मिल जाएंगे । अगर आप ऊपर दिए लिंक से app डाउनलोड करते हैं तो आपको अलग से रेफरल कोड भरने की जरूरत नहीं वो पहले से ही मिल जाता है ।

Rozdhan में invite करके पैसे कमाएं :

एप्लीकेशन डाउनलोड आप ऊपर दिए गए लिंक से करते हो तो आपको 25 रुपये अलग से बोनस मिलेगा । एप्लीकेशन के डाउनलोड हो जाने के बाद ही आप आगे किसी और को invite करना ।

Invite की मदद से 25 रुपये बोनस मिलता है । रोज़धन एप्लीकेशन में सबसे ज्यादा पैसा आपको तभी मिलता है जब आप किसी को invite करके उसके फोन में रोज़धन एप्लीकेशन डाउनलोड करवाते हैं । पैसे आपको तभी मिलेंगे जब आपने खुद का रेफेरल लिंक यानी कि invite लिंक सामने वाले बन्दे को भेजा हो और सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करके रोज़धन एप्लीकेशन में रजिस्टर हो जाता हो ।

अगर सामने वाले बन्दे ने आपकी तरफ से भेजे हुए लिंक से रोज़धन एप्लीकेशन डाउनलोड नहीं करता तो आपको 25 रुपये बोनस नहीं मिलने वाला । ऐसा अगर सामने वाले बन्दे ने कर भी लिया है तो भी कुछ डरने की जरूरत नहीं । क्योंकि आप अपने रेफेरल कोड को सामने बाल बन्दे की रोज़धन एप्लीकेशन में डालें । आपको और सामने वाले बन्दे को 25 रुपये बोनस मिल जाएगा ।

  • आपकी एप्लीकेशन का रेफेरल लिंक आपको मिलेगा एप्लीकेशन के सबसे नीचे ‘me” ऑप्शन पर
रोज़धन में invite कैसे करे
रोज़धन में invite कैसे करे
  • उस पर क्लिक करने के बाद अब आप सबसे ऊपर invite बटन पर क्लिक करेंगे
Rozdhan app से पैसे कैसे कमाए | Rozdhan app क्या है
रोज़धन app में invite कैसे करे
  • इसके बाद आप सबसे नीचे व्हाट्सएप, टेलीग्राम या तीन डॉट वाले बिंदु पर क्लिक करके रेफेरल लिंक किसी को भेज सकते हैं ।
  • इसके बाद आपके द्वारा भेजे गए लिंक को जैसे ही सामने वाला बन्दा जब चाहे किसी भी समय डाउनलोड करता तो आपको बदले में 25 रुपये मिल जाएंगे ।
  • एक से ज्यादा बन्दों को invite करके एप्लीकेशन डाउनलोड करवाने पर आपको एक्स्ट्रा बोनस भी मिलता रहेगा जो आपको चित्र में दिख जाएगा ।

Daily चेक in बोनस :

आपको हर रोज बोनस मिलता है 20 सिक्कों से लेकर 300 सिक्कों तक । 250 सिक्के बराबर होते हैं 1 रुपये के । सिक्के को रुपये में बदलने के लिए आपको कुछ नहीं करना होगा जबकि यह आने आप ही अगले दिन सारे सिक्के पैसों में कन्वर्ट हो जाते हैं । अलग से और जल्दी बोनस प्राप्त करने के लिए आप दुबारा से इसी बटन पर क्लिक करके वीडियो देखकर सिक्के प्राप्त कर सकते हैं ।

रोज़धन क्या है
रोज़धन क्या है
  • इसके लिए आप जाएंगे सबस नीचे earn मनी के ऑप्शन पर
  • इसके बाद सबसे ऊपर आप चेक बटन पर क्लिक करें आपको बोनस मिल जाएगा

Rozdhan में आर्टिकल पढ़ कर पैसे कमाएं :

अगर आप आर्टिकल पढ़कर पैसे कमाना चाहते हैं तो इसके लिए आप रोज़धन एप्लीकेशन के अंदर फिर से earn मनी बटन पर जाएंगे जिसके बाद अब आपको नीचे की तरफ काफी सारे आर्टिकल देखने को मिलेंगे जिसे आप अगर पढ़ेंगे तो बोनस आपको उसी वक्त मिल जाएगा ।

Rozdhan में गेम्स खेलकर पैसे कमाए :

गेम्स खेलकर पैसे कमाने के लिए आप एप्लीकेशन के सबसे नीचे गेम्स ऑप्शन पर क्लिक करेंगे । जिसके बाद आप आने हिसाब से कोई भी गेम्स खेलें जिसके बदले में आपको बोनस मिलेगा । जितनी ज्यादा गेम्स खेलेंगे आप उतना ही बोनस आपको मिलेगा ।

Rozdhan में वीडियो देखकर पैसे कैसे कमाएं :

वीडियो देखकर पैसे आप कमा सकते हैं और इसमें आपको बोनस कितना मिलेगा यह साथ मे ही बताया जाता है । हलांकि इसमें समय आपका ज्यादा व्यर्थ जा सकता है इसीलिए आप इस ऑप्शन की बजाय invite कोड के ऑप्शन की मदद से पैसे कमाएं जिससे आपको कम कीमत में ज्यादा पैसा मिल पायेगा ।

रोज़धन में app डाउनलोड करके पैसे कैसे कमाएं :

रोज़धन एप्लीकेशन के अंदर सबसे नीचे earn मनी का ऑप्शन होता है जिसमें कुछ एप्लीकेशन आपको देखने मिल जाएंगी । उस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके सिक्के प्राप्त होते हैं जो पैसों में अगले दिन परिवर्तित हो जाते हैं । सिक्के तभी मिलते हैं जब आप उनके रूल्स को फॉलो करते हैं जो रोज़धन के अंदर app डाउनलोड करने से पहले रूल्स दिखाते हैं, जिसे आपको पढ़ लेना चाहिए ।

Rozdhan में सिक्कों को पैसों में कैसे बदलें :

सिक्कों को पैसों में बदलने के लिए आपको कुछ करने की जरूरत नहीं है । जितने भी आप सिक्के प्राप्त करेंगे आर्टिकल पढ़ कर या कुछ और काम करके, वह सभी सिक्के अगले दिन पैसों में बदल जाते हैं । इसीलिए आपको सिक्कों को पैसों में बदलने के लिए कुछ करने की जरूरत नहीं ।

Rozdhan app से पैसे कैसे निकाले :

रोज़धन में पैसे निकालने के लिए आपके रोज़धन एप्लीकेशन में कम से कम 200 रुपये होने चाहिए । पैसे निकालने के लिए आपको कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा जो इस प्रकार है :

  • रोज़धन एप्लीकेशन के अंदर सबसे नीचे earn मनी के ऑप्शन पर जाएंगे ।
  • इसके बाद आप सबसे ऊपर बीच मे लगे हुए withdraw बटन पर क्लिक करेंगे
  • इसके बाद आपसे withdraw ऑप्शन पूछे जाएंगे जिस की paytm, बैंक इत्यादि ।
  • डिटेल्स एंटर कर देने के बाद आपको अमाउंट भर कर पैसे निकालने के लिए क्लिक कर देना है

जरूरी सूचना :

ऊपर हमने जिस भी एप्लीकेशन का लिंक दिया है वह एक genuine एप्लीकेशन है जो सीधा ही गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड होगी । इस एप्लीकेशन का मेरे साथ कुछ भी लेना देना नहीं है और ना ही इस एप्लीकेशन का ओनर मैं हूँ । कभी-भी इस एप्लीकेशन के रूल्स चेंज हो सकते हैं इसीलिए ऊपर दी गयी सभी जानकारियां कुछ समय बाद थोड़ी सी गलत भी हो सकती हैं जैसे कि रेफरल से कम बोनस मिलना इत्यादि । Biz गुरुकुल से सबसे ज्यादा कमीशन मिलता है जिसके बारे में आप जान सकते हैं ।

2 thoughts on “Rozdhan app से पैसे कैसे कमाए | Rozdhan app क्या है”

  1. Kya is rozdhan app se aapne bhi paise kamaye?
    If yes then please show us the proof of transaction.
    Thankyou
    Please reply as soon as possible

    1. रोजधन ऐप पर काम करने के बदले में पैसे कम मिलने की वजह से हम वेबसाइट पर ही ज्यादा काम करते हैं, इसी वजह से ना तो मैंने रोजधन ऐप में ज्यादा काम किया और ना ही यहाँ से हम ज्यादा पैसे बना पाएं हैं, ये बात सच है कि रोजधन ऐप पैसे देती है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *