Blinkit क्या है | Blinkit App क्या है | Blinkit के बारे में

हेल्लो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं Blinkit क्या है यानी की Blinkit app क्या है । इस Blinkit app के बारे में जितनी भी जानकारी है वो हम आपको इस आर्टिकल में विस्तार से बताने वाले हैं ताकि आपको इस Blinkit app के बारे में अच्छी तरह से पता चल सके ।

Blinkit क्या है या Blinkit क्या होता है के बारे में जितने भी आपके मन में सवाल हैं, सभी के सभी दूर हो जायेंगे इस आर्टिकल को रीड करने के बाद । तो चलिए जानते हैं Blinkit के बारे में फुल जानकारी के साथ ।

Blinkit क्या है :

Blinkit ऑनलाइन e-commerce वेबसाइट या एप्लीकेशन है यानी की ये शौपिंग एप्लीकेशन और वेबसाइट दोनों हैं । Blinkit एप्लीकेशन या वेबसाइट की मदद से आप घर का समान मंगवा सकते हैं घर पर ऑनलाइन डिलीवरी लेकर । जैसे हम लोग फ्लिप्कार्ट या अमेज़न से सीधा ही घर पर समान मंगवाते थे, ठीक वैसे ही Blinkit एप्लीकेशन की मदद से हम लोग घर बैठे grocery का समान यानी की घर में इस्तेमाल किए जाने वाले समान को घर बैठे ही मंगवा सकते हैं ।

Blinkit क्या है
Blinkit क्या है

Blinkit App के बारे में :

Blinkit के बारे में अभी आज के समय में काफी नाम सुन रहे होंगे क्योंकि इसकी एड्स हर सोशल नेटवर्क में चल रही है यानी की इसका धड़ल्ले से प्रमोशन हो रहा है । प्रमोशन करवाने के लिए काफी लाखों रूपए खर्च भी किये हैं जिसकी वजह से काफी सारे लोग इस कंपनी के बारे में जानने भी लगे हैं और इस कंपनी से समना भी मंगवा रहे हैं ।

Blinkit की बारे में और बात की जाए तो अगर आप इस कंपनी से समान मंगवाना चाहते हैं तो आप मंगा सकते हैं क्योंकि Blinkit कंपनी की सर्विस फ़ास्ट है ऐसा माना जा रहा है और यहाँ से आपको अच्छा खासा डिस्काउंट भी मिलेगा । Blinkit एप्लीकेशन या वेबसाइट की मदद से आप इंडिया के किसी भी कौने म बैठ कर घर बैठे समान को मंगवा सकते हैं ।

Blinkit की सर्विस :

Blinkit कंपनी की तरफ हमें क्या कुछ सर्विस देखने को मिलती है ये आपको भी जानना जरूरी है । Blinkit कंपनी की तरफ से हमें हेल्थ केयर के रिलेटेड प्रोडक्ट्स, बेबी केयर के रिलेटेड प्रोडक्ट्स और घरों में इस्तेमाल किये जाने वाले प्रोडक्ट्स दिए जाते हैं । हजारों की तदाद में प्रोडक्ट्स आपको Blinkit की वेबसाइट या एप्लीकेशन में देखने को मिल जाएँगी, जिसे आप अपने हिसाब से प्रोडक्ट्स को सेलेक्ट कर खरीद सकते हैं । ऐसा कहा जा रहा है बाकी की शौपिंग साइट्स की तुलना में Blinkit कंपनी सबसे फ़ास्ट प्रोडक्ट्स की डिलीवरी करती है जोकि अच्छी बात है, क्योंकि आज के समय में लोग कम से समय में जल्दी से प्रोडक्ट्स घर पर मंगवाना चाहते हैं ।

Blinkit कब आई :

Blinkit साल 2013 के दिसम्बर महीने में आई थी यानि की उस साल ये कंपनी रजिस्टर हुई । वैसे तो Blinkit कंपनी को आये हुए कई साल हो चुके हैं लेकिन पता नहीं ऐसा क्यों की इतने सालों बाद आज ही कंपनी काफी ज्यादा पैसा खर्च करके अपना नाम बना रही है वो भी इतने सालों बाद ।

Blinkit कंपनी के मालिक का नाम :

Blinkit जो Blinkit कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से चलाई जाती है और इस कंपनी के मालिक का नाम है अल्बिंदर धिंडसा सौरभ कुमार । जिन्होंने इस कंपनी की शुरुआत की ।

Blinkit कंपनी कहाँ पर है :

Blinkit कंपनी जोकि गुडगाँव जगह पर स्थित हैं ।

Blinkit के बारे में मेरी राय :

Blinkit क्या है या Blinkit app क्या है, के बारे में हमने काफी कुछ बताया है जितना हो सके । मुझे विश्वास है की आपको इस आर्टिकल में कुछ ना कुछ जानने को मिला होगा Blinkit के बारे में ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *