Carryminati Boycott | Boycott Carryminati 2022

हाल ही में लाल सिंह चड्ढा मूवी रिलीज़ हुई थी , लेकिन काफी लोग प्रदर्शन कर रहे थे लाल सिंह चड्ढा को बॉयकोट करने के लिए लेकिन अब दूसरी तरफ यही हादसा carryminati के साथ भी होने लग गया, जैसे की Carryminati Boycott । अगर आप carryminati को नहीं जानते तो ये इंडिया के पोपुलर youtuber हैं जिनके youtube चैनल में सब्सक्राइबर की संख्या 35 मिलियन पार चुकी है ।

इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं carryminati boycott के बारे में यानी की आखिर किस वजह से लोग बोल रहे हैं boycott carryminati । हम आपको एकदम सही जानकारी देंगे आखिर ये carryminati boycott का मसला क्या है ।

Carryminati Boycott :

Boycott Carryminati के बारे में शुरुआत हुई है उनके ही youtube चैनल पर । लाल सिंह चड्ढा मूवी के लांच होते ही लोग प्रदर्शन कर रहे थे इसी मोव्विए को लेकर और इसका प्रदर्शन कुछ दिनों तक चलता रहा । लेकिन जब carryminati अपने carryislive youtube चैनल पर लाइव हुए थे तकरीबन 23 अगस्त को तब कुछ लोग carryminati को सुपर चैट देते हैं साथ में ये लिखे लग गये Boycott carryminati ।

Carryminati Boycott | Boycott Carryminati 2022

काफी सरे लोग स्पैम कर रहे थे क्योंकि जब आप किसी के चैनल पर जाकर उनके चैनल और उन youtuber के बारे में ना बात करके फालतू की बातें किसी और टॉपिक के बारे चर्चा कर youtuber को बला बुरा कुछ कहते हैं तो वह कमेंट स्पैम ही कहलाता है । काफी सारे carryminati boycott कमेंट को देखकर carryminati थोड़ा सा मजाक के मुड में भड़के ।

दरअसल लोग carryminati के मजाक क्र रहे थे क्योंकि boycott टॉपिक ट्रेंडिंग में जा रहा था इसी वजह से कुछ लोग carryminati को सुपर चैट देकर मजाक कर रहे थे । वैसे स्पैम कमेंट को लेकर carryminati वैसे भी परेशान हैं क्योंकि काफी सारे लोग उनकी वदो के कमेंट बॉक्स पर खुद के youtube चैनल को प्रमोट करने के लिए लिंक डालने लगते हैं जोकि गलत है ।

Boycott Carryminati-के बारे में :

Boycott carryminati के बारे में जो कुछ भी हुआ वह मजाक के तौर पर carryminati के साथ किया जा रहा था । इसीलिए आप ये मत सोच लेना की सभी लोग carryminati के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं । वैसे आने वाले लोग carryminati के साथ फिर से सही मजाक करने वाले हैं जब कोई भी ट्रेंडिंग टॉपिक वायरल होता है । जैसे की कुछ सालों पहले बिनोद शब्द काफी ट्रेंडिंग में चल रहा था और काफी सारे लग सभी youtuber के youtube चैनल में बिनोद शब्द को लिख रहे थे और उसमें carryminati का youtube चैनल भी शामिल था ।

अन्य आर्टिकल्स

नोट :

इस आर्टिकल में हमने Carryminati Boycott के बारे में यही बताया है की लोग तो सिर्फ मजाक ही कर रहे थे Carryminati के साथ । अभी ऐसा भी नहीं है की लाल सिंह चड्ढा मूवी की तरफ Carryminati भी इस boycott का शिकार हुए हैं बल्कि ये तो साधारण सा मजाक कर रही थी उसकी ऑडियंस । अभी तो carryminati के साथ मजाक तो हुआ है लेकिन अभी आने वाले youtuber के साथ कहीं ये घटना ना हो जाए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *