Free Fire कब आएगा | Free Fire कब आएगी इंडिया में

Free Fire कब आएगा या Free Fire कब आएगी, इसी के बारे में हम आपको इस आर्टिकल में विस्तार से बताएंगे । जैसे की आपको पता ही है की फ्री फायर को साल 2022 में 14 फरवरी के दिन बैन कर दिया गया था और उसके बाद अभी लोग ये जानना चाहते हैं की Free Fire कब आएगी इंडिया में । फ्री fire के वापिस unban को लेकर इन्टरनेट पर काफी चर्चा की जाने लगी थी और उस पर काफी सारे लोगों ने भरोसा भी किया था ।

किन्तु दिक्कत इस बात की है की इन्टरनेट पर व्यूज लेने की चक्कर में “Free Fire कब आएगा” को लेकर कहीं ना कहीं गलत खबरें ही फैलाई जा रही थीं और इसके बारे में भी हम इस ब्लॉग के अंदर इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं । इस आर्टिकल में हम आपको एकदम सही जानकारी देने की पूरी-पूरी कोशिश करेंगे । हालांकि फ्री फायर के वापस आने की संभावना जितनी है वो भी आपको बताई जाएगी । तो चलिए जानते हैं आखिर Free Fire कब आएगा भारत में ।

Free Fire kab aaega
Free Fire कब आएगा

Free Fire कब आएगा

पहले खबर निकल कर आई थी कि भारत में फ्री फायर वापिस आ रही है 5 सितम्बर साल 2023 को और इसकी जानकारी कंपनी ने खुद से दी थी । इसका ट्रेलर कंपनी ने अपने यूटयूब चैनल पर भी अपलोड कर दिया था । 5 सितम्बर तक प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक कंपनी अभी फ्री फायर लांच नहीं कर रही है और इसको कुछ दिन नहीं बल्कि कुछ महीने लग जाएँगे ।

लम्बे समय के इंतजार के बाद कंपनी ने सीधा ही बिना किसी को बताते हुए Free Fire India Official नाम के यूटयूब चैनल पर छोटी सी विडियो डाली । इस विडियो में ग्रेना फ्री फायर के वापिस आने की तारीख साँझा की थी । लेकिन नयी खबर कंपनी से आते ही यूजर को अब कुछ हफ़्तों का इंतजार और भी करना पड़ेगा । Free Fire comeback date पता चलते ही इस आर्टिकल में अपडेट कर दी जाएगी ।

यूटयूब पर Free Fire India Official नाम के यूटयूब चैनल में जाकर ग्रेना फ्री फायर की विडियो देख सकते हैं अगर आप देखना चाहते हैं तो । हलांकि BGMI की तरह ग्रेना फ्री फायर बनाने वाली कंपनी ने यूजर को लटका कर नहीं रखा था वापिस भारत में लाने को लेकर ।

फ्री फायर वापिस आने में दिक्कतें

फ्री फायर के लिए सबसे बड़ी दिक्कत ये है की इस गेम का डाटा और खेलने वाले यूजर का डाटा चीन देश में किसी भी तरीके से नहीं जाना चाहिए और इसके लिए अलग से भारत में सर्वर होना चाहिए । भारत में सर्वर रख लेने के बाद ये प्रोब्लम दूर हो जाने के बाद फ्री वापिस इंडिया में आ रहा है । पता नहीं BGMI की तरह क्या ग्रेना फ्री फायर के वापिस भारत में आने को लेकर यूजर ज्यादा खुश भी हैं या नहीं । ये बात तो सच है कि ग्रेना फ्री फायर गेम को वापिस भारत में लाने में कंपनी ने काफी समय लिया है BGMI की तुलना में ।

1 thought on “Free Fire कब आएगा | Free Fire कब आएगी इंडिया में”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *