Indus battle royale launch date in india

BGMI के बैन हो जाने के आबाद भारत में नई गेम ने एंट्री मार ली है और इसी Indus battle royale Launch Date के बारे में हम आपको बताने वाले हैं । पहले जब PUBG बैन हुई थी भारत में तब फौजी बैटल रॉयल मोबाइल गेम इंडिया में आई थी PUBG की जगह पर और तब तो ऐसा कहा जा रहा था की PUBG को टक्कर देने के लिए फौजी आ चुकी है । लेकिन फौजी के बारे में जो कहा जा रहा था वह सब झूठ था जैसे की घटिया बैटल रॉयल मोबाइल गेम का होना ।

उसके बाद BGMI के आने के बाद अब उसी मोबाइल गेम को टक्कर देने के लिए आ चुकी है INDUS बैटल रॉयल गेम जो फौजी जैसी मोबाइल गेम की तरह तो बिलकुल भी नहीं होने वाली, बल्कि उससे भी बेहतर साबित होगी । Indus battle royale Launch Date के बारे में ही हम आपको बताने वाले हैं और इससे जुडी जरूरी बातों के बारे में भी, तो चलिए जानते हैं आखिर है क्या Indus Battle royale Release Date इस ब्लॉग के इस लेख में ।

Indus battle royale Launch Date
Indus battle royale Launch Date

Indus battle royale Launch Date :

अगर बात करें Indus battle royale Launch Date के बारे में तो कंपनी की तरफ ऑफिशियली खबर निकल कर आ चुकी है कि और यह रिलीज़ होने वाली है साल 2023 में अगस्त महीने की 15 तारीख को । 15 अगस्त को Indus बैटल रॉयल को ऑफिशियली गूगल प्लेस्टोर और app स्टोर दोनों पर लांच कर दिया जा चुका है जिसे अब आप डाउनलोड कर सकते हैं ।

पहले के समय की बात करें तो Indus battle royale गेम की केवल प्री रजिस्ट्रेशन चालु थी, जिसे लोग खेल नहीं पा रहे थे । अब की बात करें तो google playstore, app स्टोर और इस गेम को बनाने वाली कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट पर यह Indus बैटल रॉयल लांच चुकी है जिसे आप डाउनलोड करने के बाद खेल सकते हैं । तकरीबन साल 2022 से Indus battle royale Launch Date को लेकर खबरे फ़ैल रही थीं जो अब जाकर फाइनली रिलीज़ हुई ।

वैसे देखा जाए तो इस मोबाइल गेम को बनाने वाली कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई भी एड्स नहीं चलाई ताकि लोगों को इस मोबाइल गेम के बारे में पता चल सके क्योंकि इस मोबाइल गेम के बारे में तो जानकारी साल 2022 में तकरीबन 15 अगस्त के दिन ही दे दी गयी थी Indus battle royale Launch Date को लेकर ।

इस मोबाइल गेम के ऑफिशियली लांच होते ही इसका धड़ल्ले से प्रमोशन किया जाएगा लेकिन कंपनी ने अपनी बैटल रॉयल को लेकर सोशल मीडिया पर कहीं भी hike नहीं बढ़ाई ताकि लोगों में उत्सुकता पैदा हो इस गेम को लेकर । लेकिन इस मोबाइल गेम को तो फ़िलहाल इंडिया में ही लांच किया जाएगा सबस पहले और उसके बाद दूसरी देशों में ये गेम देखने को मिलेगी की नहीं, इसके बारे तो अभी कुछ भी नहीं बताया है कंपनी ने ।

रात को नींद में कभी-कभी ऐसा क्यों लगता है कि किसी ने आपको जकड़ लिया है

3 thoughts on “Indus battle royale launch date in india”

    1. सही तारीख तो कंपनी की तरफ से निकल कर नहीं आई,,बल्कि इस साल के अंत तक ही रिलीज़ होने की आशंका बताई जा रही है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *