KRK Arrested | Kamaal r khan arrested | Arrested KRK

तकरीबन सोमवार को हो चुके हैं KRK Arrested और इसी के बारे हम आपको बताने वाले हैं आखिर क्यों हुए हुए हैं Kamaal r khan arrested । Kamaal r khan arrested का सीधा मुद्दा तो सोशल मीडिया से ही जुड़ा हुआ है और KRK जो हैं भारत के ही लेकिन रहते हैं दुबई में, जैसे ही ये इंडिया में आया, उसी वक्त इसी को गिरफ्तार कर लिया गया मुंबई में ।

इस आर्टिकल में हम आपको एकदम सही जानकारी देने वाले हैं KRK Arrested के बारे में ताकि आपके दिमाग में कोई भी डाउट ना रहे । Kamaal r khan arrested जो अभी जल्दी से छुटने वाले तो हैं नहीं पुलिस की गिरफ्त से । KRK Arrested होने की सबसे बड़ी गलती इनकी ही है जो जान बूझकर हर बार करते आ रहे हैं । तो आइये जानते हैं KRK Arrested होने के पीछे की सच्चाई जो पिछले कई समय से चलती आ रही है ।

Why KRK Arrested :

इस KRK के ऊपर तो आरोप तो काफी सालों से लगते आ रहे हैं इसका कारण है KRK का किसी सेलेब्रिटी के ऊपर अभद्र भाषा का उपयोग करना और गलत तरीके से भविष्यवाणी करना । हुआ कुछ ऐसा था की साल 2020 में KRK ने ट्विटर पर ट्विट कर ये कहा था की कोरोना काल में कुछ सेलेब्रिटी दुनिया छोड़कर जाने वाले हैं और ये बात सच हुई, जैसे ऋषि कपूर, इरफ़ान खान का इस दुनिया से चले जाना ।

ये सब जानकरी के लिए पहले अपने youtube चैनल पर अभद्र भाषा का उपयोग कर विडियो बनाते हैं और उसके बाद ट्विटर पर ट्विट करते रहते हैं की इस सेलेब्रिटी के साथ ये होगा, वो सेलेब्रिटी ऐसे है, ये मूवी फ्लॉप होगी या बायकाट होगी इत्यादि ।

KRK Arrested
KRK Arrested (Image Credit : Instagram

ये तो कुछ भी नहीं KRK ने ट्विटर अकाउंट पर काफी सारे ऐसे ट्विट किए हुए थे किसी सेलेब्रिटी को लेकर जो उस ट्विट में कही गई सभी बातें सच साबित हुई । जैसे की :

  1. KRK ने सलमान खान की राधे मूवी पर टिप्पणी की थी की राधे मूवी फ्लॉप होगी जो हो गई थी । जिसके चलते सलमान खान ने KRK पर मानहानि का केस थोक दिया था, लेकिन KRK ने माफ़ी मांगकर बच निकले ।
  2. फिर कुछ मूवी ऐसी भी थीं जिसके बारे में KRK ने बायकाट को लेकर बात की जो कहीं ना कहीं कुछ मूवी बायकाट हुई ।
  3. कोरोना काल के चलते किसी बॉलीवुड हस्ती का इस दुनिया से छोड़कर जाना, इसके बारे में टिप्पणी पहले से कर दी थी KRK ने ।
  4. अब आने वाली लेटेस्ट मूवी ब्रह्मास्त्रा को लेकर KRK ने फिर से टिप्पणी ये की है की ये मूवी brahmsatra boycott भी होगी, जिसका मामला हमें सुनने को मिल रहा है

ऐसी काफी सारी जितनी बातें KRK ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से की जिसके चलते लोगों को ये लग रहा है की इन सब के पीछे इसका ही हाथ है । किसी व्यक्ति के चले जाने से पहले उनके बारे में भी KRK ने अभद्र भाषा का उपयोग किया था । जैसे की ऋषि कपूर के इस दुनिया से जाने से पहले KRK ने ट्विट कर ये कहा था की हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने पर दारू की दुकान पर चले जाना ।

इन्हीं गलत अभद्र भाषा का उपयोग करने की वजह से KRK को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और इसी वजह से सोशल मीडिया में KRK arrested के बारे में खबर फैली हुई है । KRK के ऊपर आरोप तो साल 2020 से ही लगते आ रहे हैं और पुलिस की नजर भी इसके ऊपर ही थी, जैसे ही ये KRK इंडिया में मुंबई के एअरपोर्ट पर जैसे ही लैंड हुआ तो वहां पर पुलिस पहले से ही मौजूद थी । जिसे सीधा ही पुलिस ठाणे ले जाकर उस पर कार्रवाई शुरू कर दी ।

Kamaal r khan arrested के बारे में लोगों की राय :

बहुत ही कम लोग ऐसे कह रहे हैं की व्यूज लेने के लिए इसने अभद्र भाषा और गलत तरीके से भाविश्वनी की और ये भविष्यवाणी KRK ने ऐसे ही कर दी जो अचानक सच हो गयी । यानी की ऐसा कहा जाता है KRK ऐसे ही भाविश्वानी कर देता है अचानक से कुछ ही भाविश्वानी सच हो जाती है और इसमें KRK की बातों के ऊपर विश्वास नहीं करना चाहिए ।

दूसरी तरफ अगर हम ये देखेन तो KRK ने तो Brahmastra और KGF चैप्टर 2 के बायकाट होने की बात भी की थी लेकिन उसमें तो सिर्फ bhrahmastra ही बायकाट हुई ना की KGF चैप्टर 2 । KGF चैप्टर 2 अगर बायकाट होती तो हम कह सकते हैं की इसमें KRK का कहीं ना कहीं कनेक्शन तो है । ये जानकारी कुछ ही youtuber ने बताई है ।

वैसे सी मायने में देखा जाए तो KRK के ऊपर केस तो हो ही गया है लेकिन ये इतनी जल्दी से छुटने वाला तो नहीं है क्योंकि यह हर विडियो को गलत तरीके से और अभद्र भाषा का उपयोग करके किसी ना किसी सेलेब्रिटी के ऊपर आरोप लगाता है । अब जैसे ही भारत में आया, इसके बारे में पुलिस के पास केस पहले से दर्ज था । पुलिस चली गयी एअरपोर्ट पर और वहीं से उठा कर ले आई पुलिस ठाणे ।

अब KRK के ऊपर केस दर्ज तो हो ही चूका है जो जल्दी से छुटने वाले नहीं क्योंकि इससे पहले ये कई बार लोगों से माफ़ी मांगकर बच निकले थे लेकिन अब नहीं । माफ़ी एक बार मिलती है, अगर बार-बार जान बूझकर अगर गलती करे तो उसे माफ़ी नहीं मिलती । यही KRK के साथ हुआ था, जैसे की इसने कई बार सेलेब्रिटी के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग किया । इनके ऊपर केस हुआ, KRK ने माफ़ी मांगी और छुट गया और ऐसा हर बार माफ़ी मांग-मांग कर छूटता रहा । अभी तो इसकी अक्ल ठिकाने आ ही जाएगी ।

Arrested KRK के बारे में मेरी राय :

किसी के बारे में गलत शब्द बोलेगे और मांफी मांगने के बाद छुट जाने पर अगर फिर से दुबारा गलत भाषा का उपयोग करते हैं तो माफ़ी नहीं मिलती और यही KRK ने किया था अपनी विडियो में । ये काफी बार बचे थे सेलेब्रिटी से माफ़ी मांगकर, परन्तु ये हटा नहीं बार-बार विडियो बनाता था अभद्र भाषा का उपयोग करके किसी सेलेब्रिटी के खिलाफ और आखिर में पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया । मेरे हिसाब से इनके ऊपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि KRK अब दुबारा से किसी इन्सान के साथ अभद्र भाषा का उपयोग अपनी विडियो में ना करे ।

इस सबक से अब कोई भी youtuber आगे से विडियो किसी सेलेब्रिटी के खिलाफ बनाने से पहले कई बार सोचेगा । किसी सेलेब्रिटी की कमियां या गलतियाँ निकालना कोई गलत बात नहीं है लेकिन उनके साथ गलत तरीके से अभद्र भाषा का उपयोग करना, ये गलत बात होती है ।

इस आर्टिकल में हमने आपको Arrested KRK के बारे में न्यूज़ बताई आखिर KRK arrested क्यों हुआ । साथ ही मैंने ये भी बताया है की लोगों का KRK Arrested होने के पीछे की सच्चाई और राय क्या है । मुझे विश्वास है की आपको इस “KRK arrested” आर्टिकल में जरुर कुछ जानने को मिला है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *