Mr Beast in India | Mr Beast coming in india 2022

दोस्तो, Mr Beast in india यानि की Mr Beast इंडिया में आ चुके हैं और इसी के बारे में जुडी जानकारियाँ आपके सामने रखीं जाएँगी । Mr Beast जोकि america के रहने वाले हैं और उनका youtube चैनल का नाम है Mr Beast और उन्हीं चैनल की वजह से आज उन्हें काफी लोग जानते हैं । Mr Beast के youtube चैनल के सब्सक्राइबर की संख्या की बात करें तो 100 मिलियन से पर कर चूका है और इनका youtube चैनल आज के समय में काफी पोपुलर हो चूका है ।

इस आर्टिकल के माध्यम ये हम बात करने वाले हैं Mr Beast coming in india और इसके साथ जुडी जानकारी के साथ जैसे की इंडिया में Mr Beast के आने का मुख्य कारण के बारे में । तो चलिए जानते हैं Mr Beast in india के बारे में विस्तार के साथ ।

Mr Beast in India :

Mr Beast इंडिया में आए थे तकरीबन 23 अगस्त के दिन । जहाँ पर वे किसी होटल में रुके थे उसके बाद इनसे काफी सारी बातचीत हुई होगी youtubers के साथ । ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा था । लेकिन हकीकत तो कुछ और ही निकली जिसके बारे में सभी को बाद में पता चला । हकीकत तो ये है की Mr Beast in india पर आने के बाद मालदीव पर चले गए थे शूटिंग के लिए और ऐसा क्या हुआ इनके बारे में हम विस्तार से जाएंगे ।

Mr Beast in India
Mr Beast in India

अधिकतर लोग ये अंदाजा लगा रहे थे की Mr Beast का हमारे किसी इंडिया पोपुलर youtuber के साथ कोलैबोरेशन देखने को मिल सकता है यानी की Mr Beast हमारे पोपुलर इंडियन youtuber के साथ मिलेंगे, उनसे बातचीत करेंगे और उन्हीं के साथ शूटिंग विडियो भी बनाएंगे जोकि नहीं होने वाला ।

ऐसा मैं इसीलिए कह रहा हूँ , क्योंकि Mr Beast वापिस अपने ही देश में चले गए हैं । अभी आप लोगों के मन में सवाल होगा की आखिर Mr Beast इंडिया में आये ही क्यों थे, तो इसका जवाब है शूटिंग के लिए । यानी की Mr Beast इंडिया में आने के बाद किसी पोपुलर youtuber को मिले बिना सीधा ही मालदीव पर शूटिंग पर चले गये थे, वहां पर शूटिंग कम्पलीट हो जाने के बाद, तुरंत ही वहां से चले गये ।

Mr Beast का इंडिया में आने का मकसद था मालदीव लोकेशन पर विडियो शूट करना जोकि हो गया कम्पलीट । लोगों को ऐसा लग रहा था की उनका हमारे किसी पोपुलर youtuber के साथ collab देखने को मिल सकता है और ऐसा कुछ youtuber सोच रहे थे जैसे की mythpath, 8bit thug, fukra insane और भी कई youtubers । इन्हीं कारणों से अधिकतर लोग इन्टरनेट में सर्च करने लगे Mr Beast in india और Mr Beast coming in india के बारे में ।

वैसे देखा जाए तो ये शुरुआत हुई थी 8bit thug youtube चैनल से जिन्होंने Mr Beast से कांटेक्ट कर ये कहा था की वे कभी इंडिया में आये और हम youtubers से मिले । जैसे ही Mr Beast ने इंडिया में आने की बात कहीं तो तुरंत ही लोगों को ये लगने लगा की अब Mr Beast इंडिया में आने वाला है तो सिर्फ indian youtubers से मिलने । जबकि Mr Beast अपने ही किसी काम से आया जो पूरा होने के बाद चले गये वापिस अपने देश में ।

Why Mr Beast coming in india :

Mr Beast का इंडिया में आने का मुख्य कारण था मालदीव लोकेशन पर विडियो शूट करना । सबसे पहले instagram स्टोरी में ये कहा की हम इंडिया में आ रहे हैं, तब पॉपुलर youtubers को ये लगा की वो हमसे मिलने आ रहे हैं । कुछ समय बाद उनकी तरफ से instagram अकाउंट पर फिर से स्टोरी शेयर की जिसमें बताया गया की अब वे मालदीव लोकेशन पर विडियो शूट करने के बाद वापिस अपने देश में चले जा चुके हैं । Mr beast के instagram अकाउंट पर नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड के instagram पर कुछ तस्वीरें इसी के बारे में शेयर की ।

अन्य आर्टिकल्स

Mr Beast in india-के बारे में मेरी राय :

Mr Beast का इंडिया में आना और indian youtuber से मिले बिना वापिस अपने देश में चले जाना, ये सोच कर कुछ लोग नाराज भी हैं क्योंकि अगर Mr Beast इतनी दूर से आये हैं तो उनका भी कहीं ना खिन फर्ज होता है की इंडियन लोगों से अच्छी तरह से मिलना और कम से कम किसी पॉपुलर youtuber से मिलना ताकि सोशल कम्युनिटी में आये लोगों को ख़ुशी मिले । इसी कारण से कुछ youtubers नाराज भी हैं क्योंकि Mr Beast अपने ही काम से आये थे और काम पूरा होने के बाद तुरंत ही लौट गए ।

वैसे इनके पीछे का कारण तो अभी नहीं बताया गया उनकी तरफ से । आखिर वे किसी पोपुलर youtubers से मिले क्यों नहीं । ये भी हो सकता है की खुद की सुरक्षा के लिए किसी से नहीं मिलना चाहते हों ।

Mr Beast in india के इस आर्टिकल में हमने आपको लेटेस्ट जानकारी दी है जोकि कई बार-बार अपडेट हुई थी । इस आर्टिकल को पूरा रीड करने के बाद मुझे विश्वास है की अब आपके मन में Mr Beast in india को लेकर कोई भी सवाल नहीं रहा होगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *