Sidhu Moose Wala Candle March | Sidhu Candle March

हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के बाद अब सिद्धू मूसे वाले (शुभदीप सिंह सिधु) के पिता बालकौर सिंह सिद्धू की तरफ से जानकारी निकल कर आई है की सिद्धू मूसे वाला के लिए Sidhu Moose Wala candle march निकाला जाएगा । हालांकि इसमें पूरे देश और कुछ देश को जागरूक किया जाएगा ताकि लोग इनके बारे में भी याद रखें आने वाले समय में और सिद्धू मूसे वाला को कभी भूले नहीं ।

इस आर्टिकल को पूरा पढ़ने के बाद आपको हम बताने वाले हैं की कब sidhu moose wala candle march निकाला जाएगा साथ ही हम आपको जानकारी भी सही देंगे, सिधु मूसे वाला के बारे में ।

Sidhu Moose Wala Candle March Date :

25 अगस्त शाम 4 बजे से Sidhu Moose Wala Candle March शुरू किया जाएगा । ये कैंडल मार्च गाँव मानसा से लेकर जवाहर के तक होने वाला है । अगर शुरुआत की बात करें तो बाहरी अनाज मंडी के पास, जिस जगह पर शुभदीप सिंह सिद्धू जी का भोग पड़ा था वहीं से Sidhu Moose Wala Candle March को शुरू किया जाएगा । पहले अंदर की अनाज मंडी, लक्ष्मी नारायण मंदिर से शुरु किया जाना था लेकिन पार्किंग का प्रबंध ना होने की वजह से इसे दूसरी जगह शिफ्ट किया गया ।

जिस जगह पर सिद्धू भाई का भोग पड़ा था उसी जगह पर कैंडल मार्च शुरू किया जाएगा, शाम के 4 बजे ।

Sidhu Moose Wala Candle March
Sidhu Moose Wala Candle March

साथ ही सिद्दू मूसे वाला के माता और पिता की तरफ से आप सभी को वहां पर आने की गुज़ारिश की है ताकि अप सब लोग या हम सब लोग वहां पर पहुंच कर Sidhu Moose Wala Candle March का हिस्सा बने और गैंगस्टरों के खिलाफ सरकार से सिधु मूसे वाला के इंसाफ की मांग करे । सिधु मूसे वाला के पिता बल्कौर सिंह सिधु जी का ऑफिसियल instagram अकाउंट बन चूका हैं और वहीं पर इनकी तरफ से ये जानकारी भी दी गयी है ।

साथ ही सिधु मूसे वाला के परिवार की तरफ शांतमयी ढंग से Sidhu Moose Wala Candle March निकालने के लिए कहा गया है । इसमें ये भी कहा गया है की इस कैंडल मार्च में कोई भी बन्दा राजनीतिकी मामलों के बारे में सिधु के बारे में कोई भी चर्चा ना करें बल्कि सिर्फ इंसाफ के लिए सरकार की तरफ से ये कैंडल मार्च निकाला जाएगा ।

मुझे भी नहीं पता था की आने वाले समय में मुझे सिधु मूसे वाला के लिए कैंडल मार्च के लिए आर्टिकल लिखने की जरूरत पड़ेगी और मैं उनका भी काफी बड़ा फैन हूँ । शुरुआती दिनों में मैं किसी का फैन नहीं हुआ करता है और ना ही किसी का बनता था लेकिन जैसे ही मैंने सिधु मूसे वाला का so high गाना सुना तब से ही मैं सिधु मूसे वाला का फैन बना । मैं काफी दुखी भी हूँ की सिधु मूसे वाला के कत्ल के बारे में सुनने के बाद क्योंकि मैं उनके पिंड से कुछ दुरी पर रहता हूँ और सिधु मूसे वाला मुझे भाई जैसा लगता था जैसे मेरा बड़ा भाई हो ।

Sidhu Moose Wala के पिता का Instagram अकाउंट बना :

सिधु मूसे वाला के पिता जी ने भी अपना खुद का instagram अकाउंट बना लिया है और उस अकाउंट पर वे जानकारी देते रहेंगे जिसे आप फोलो कर लेना । instagram अकाउंट फोलो करने से पहले आप इतना देख लेना की वहां पर लाखों के हिसाब से follower होंगे । जबकि इनके पिता जी के नाम पर कई लोगों के फेक instragram अकाउंट बना लिए हैं । इनके पिता जी का ऑफिसियल instagram अकाउंट का लिंक आपको नीचे मिल जाएगा ।

Father;s Instagram Account = sardarbalkaursidhu

Son’s Instagram account : sidhu_moosewala

अन्य आर्टिकल:

Sidhu Moose Wala Candle March-के बारे में मेरी राय :

मैं आप सब से ये गुज़ारिश करना चाहता हूँ की आप लोग भी इस Sidhu Moose Wala Candle March में हिस्सा लें और सिधु मूसे वाला यानी की शुभदिप सिंह सिधु के लिए सरकार से इंसाफ की मांग करें । इसमें आपको सिर्फ रैली में ही हिस्सा लेना है और उसके बारे में हमने आपको बता दिया है । काफी सारे लोग इस कैंडल मार्च के लिए सिद्धू के भोग वाली जगह पर पहुंचने वाले हैं ।

मुझे विश्वास है की हमने आपको Sidhu Moose Wala Candle March के बारे में एकदम सही जानकारी दी है और मैं आशा करता हूँ की आने वाले लोग सिधु मूसे वाला और उनके पिंड मूसा को भूलें नहीं, साथ ही इनका नाम भी सुनहरे अक्षरों में लिखा जाना चाहिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *