KRK Reaction on Brahmastra | KRK React to Brahmastra

KRK ने फिर से रिएक्शन दे ही दिया Brahmastra मूवी के ऊपर और लोग जानना चाहते हैं KRK Reaction on Brahmastra के बारे में । इससे पहले आपको पता ही होगा की krk को कुछ दिनों के लिए जेल हुई थी तकरीबन हर मूवी को बायकाट करने को लेकर । तो ऐसे में ये अब छुट तो चुके हैं लेकिन फिर से मूवी पर रिएक्शन देना चालू कर दिया । किसी मूवी को लेकर कोई बायकाट के बारे में तो बात नहीं की बल्कि इस बार फेक मूवी के रेटिंग्स के बारे में बात की ।

तो इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं KRK Reaction on Brahmastra के बारे सब कुछ और साथ ही क्या कुछ बातें कही हैं विडियो में KRK React to Brahmastra को लेकर

KRK Reaction on Brahmastra :

इस बार KRK ने अपनी विडियो में बताया है की कैसे कंपनी वाली brahmastra को हिट करवाने के लिए पैसे का खेल खेलते हैं जैसे की brahmastra मूवी को और ज्यादा hit बनाने के लिए दूसरी कंपनी को पैसे देकर नकली 5 स्टार रेटिंग्स खरीदना । ताकि इस brahmastra फिल्म को हाई से हाई अच्छी रेटिंग्स मिल सके । इस बारे में कितनी सच्चाई है इसके बारे में तो अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है किसी के साथ । हलांकि KRK ने बताया है twitter हैंडल के जरिये KRK मूवी के बारे में की कंपनी वालों ने नकली रेटिंग्स ली हैं इस Brahmastra मूवी को लेकर ।

जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ महीनों पहले krk ने इसी Brahmastra मूवी को लेकर भी बुरी बातें कहीं थीं । लेकिन KRK ने अपनी इस लेटेस्ट विडियो में ये कहा है की कैसे कंपनी वाले किसी भी मूवी को हिट करने के लिए जान बुझकर थिएटर के बाहर कुछ दिन पहले ही नकली लोगों से इस मूवी के बारे में नकली रिव्यु लेते हैं और ये बंदे कोई ऑडियंस नहीं होती बल्कि पैसे देकर बुलाया जाता है ताकि Brahmastra मूवी के बारे में अच्छा बुलवाया जा सके । जिससे लोग बायकाट Brahmastra के चक्कर में ना पड़ें और इस फिल्म को देखें ।

नोट :

इस बारे में कितनी सच्चाई है, के बारे में अभी किसी के पास कोई सबूत नहीं है । इस आर्टिकल में हमने उन्हीं बातों को बताया है जो krk ने बताया है और इन्टरनेट पर फ़ैल रही थीं । इस आर्टिकल में हमने खुद से कोई भी जानकारी नहीं जुड़ी ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *