Police case on bindass kavya

आज ही Police case on bindass kavya के बारे में जानकारी के निकल कर आई है की बिंदास काव्या के ऊपर और उसके साथ ही उनके पेरेंट्स के ऊपर भी केस किया गया है । अगर आपको पहले की बात नहीं पता तो जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ समय पहले बिंदास काव्या मिस्सिंग हुई थी । जिसके चलते सोशल मीडिया पर इनके ही बारे में बातचीत चल रही थी । तो अभी Police case on bindass kavya के बारे में जानने के लिए सोशल मिडिया पर बाते चल रही हैं ।

तो उसके बाद जैसे ही ये मिली उनके माता पिता और पुलिस को तो लोगों को इस बारे में शक हुआ की ये पब्लिक स्टंट ही था । यानी की जान बुझकर खुद को फेमस करने के लिए किया गया था । जिसके चलते काफी लोग इनसे नाराज थे क्यंकि खुद को फेमस करने के लिए पहले जान बुझाकर घर से भाग जाना और उसके बाद पुलिस को मिल जाना, फिर आखिर में माफ़ी मांग लेना । खुद को फेमस करना था जोकि हो ही गया लेकिन काफी सारे लोग मिलकर इनके ऊपर केस करने के लिए तैयार हुए ।

तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं की Police case on bindass kavya के बारे में फुल जानकारी ताकि आपको सब कुछ विस्तार से और सही जानकारी मिल सके ।

Police case on bindass kavya
Police case on bindass kavya

Police case on bindass kavya parents

कुछ लोगों ने बिंदास काव्या के ऊपर केस इसीलिए किया की इसने खुद को फेमस होने के लिए गलत रास्ता चुना जैसे की खुद को गायब करना ताकि लोग इने बारे में जाने और इनका youtube चैनल्स में ऑडियंस और ज्यादा से ज्यादा आये । जिससे earning भी ज्यादा से ज्यादा हो । इसके साथ ही इनके माता पिता इनकी गलत विडियो बनाते हैं जो बिल्कुल ही गलत है जिसे आप youtube चैनल में जाकर चेक कर सकते हैं की आखिर किस तरह से इनके माता पिता किस तरह से गंदे तरीके से बिंदास काव्या की शूटिंग करते हैं ।

इन्हीं दो कारणों की वजह से ही कुछ लोगों ने मिलकर बिंदास काव्या के ऊपर और इनके माता पिता के ऊपर केस दर्ज किया । साथ ही कुछ लोगों एन ये भी कहा था की जब पुलिस को बिंदास काव्या मिल गयी थी तो उसे juvenile justice board नहीं ले जाया गया जोकि madhya pardesh में । इनके बारे में तो मैं जनता नहीं हूँ, हो सकता है वहां जाकर कुछ चेकिंग करनी हो ।

हलांकि बिंदास काव्या और इनके माता पिता के ऊपर केस दर्ज हो चूका है और आगे की कार्रवाई पुलिस ही करने वाली है जिसकी जानकरी हम आपको बता देंगे इसी आर्टिकल (Police case on bindass kavya) में ताकि आपको पता चल सके की आगे की पुलिस की कार्रवाई में क्या हुआ इनके ऊपर ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *