RRR not for oscar | RRR nominated for oscar

RRR not for oscar – हाल ही में ताज़ा न्यूज़ के मुताबिक पता चला है की rrr मूवी जिसे noiminated किया ही नहीं गया ऑस्कर के लिए । तो इसके पीछे का कारण क्या है इसके बारे में तो बतायेंगे ही साथ में ये भी बताने वाले हैं आखिर किस मूवी को ऑस्कर के लिए चुना गया है ।

तो सी आर्टिकल में अप विस्तार से जान जायेंगे की आखिर किस मूवी को ऑस्कर के लिए चुना गया है । आखिर RRR nominated for oscar क्यों नहीं यानी की rrr मूवी ऑस्कर के लिए नॉमिनेटेड क्यों नहीं किया गया है, आइये जानते हैं विस्तार के साथ ।

RRR not for oscar :

हाल ही में जैसे की rrr को ऑस्कर के लिए नहीं चुना गया तो अधिकतर लोगों के मन में गुस्सा भी था क्योंकि अधिकतर लोगों के मुताबिक rrr मूवी ही बेस्ट मूवी थी और इसी को चुना चाहिए था ऑस्कर के लिए । लेकिन इसकी जगह पर अगर चुना गया है तो वह है छेल्लो छो को जो गुजराती फिल्म है । इस फिल्म को ना चुनने का कारण तो नहीं बताया गया है क्योंकी कंपनी देखती है बेस्ट मूवी का होना और साथ ही और भी काफी कुछ ।

तो ऐसे में बात आती है की आखिर rrr मूवी को चुना क्यों नहीं । तो जानकारी के लिए बता दूँ की इस बारे में ऑस्कर देने वाली कंपनी ने नहीं दी अभी इसके बारे में कोई भी जानकरी । तो ऐसे में जैसे ही हमारे पास RRR not for oscar के बारे में कोई जानकरी आती है तो हम इसी आर्टिकल में अपडेट आकर ही देंगे ।

जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ दिनों पहले ही rrr मूवी बनाने वाली कंपनी ने दुबारा से ऑस्कर देने के लिए कहा गया है ताकि दुबारा से ऑस्कर के लिए सभी मूवी को देखा जाए या चेक किया जाए । लेकिन इसमें सरकार का कुछ भी लेना देना भी नहीं है । वैसे अधिकतर लोगों के मन में यही था की rrr मूवी ही ऑस्कर के लिए नवाजा जाएगा और कंपनी को भी ऐसा ही लग रहा था । जब ऑस्कर किसी और ही गुजराती मूवी को दे दिया गया तो काफी लोग और rrr मूवी बनाने वाली कंपनी नाराज भी हुई ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *