Skylord death news | skylord death real or fake

Skylord death news बारे में जानकार तो मैं चौंक ही गया और अधिकतर लोग नहीं मान भी रहे थे और नहीं भी यानी की कुछ ही लोगों की लग रहा है की Skylord death real or fake news बारे जानकारी क्यों फ़ैल रही है क्योंकि ऐसा youtube में कुछ क्रिएटर करते हैं अधिक व्यूज लाने के लिए । हलांकि जानकारी के लिए बता दूँ की skylord जोकि एक youtube चैनल का ही नाम है, जिसके सब्सक्राइबर की संख्या तकरीबन 1.5 के पार हो चुकी है ।

तो इस आर्टिकल में हम आपको देने वाले हैं एकदम सही जानकरी Skylord death news के बारे में और साथ ही हम आपको बतायेंगे skylord death real or fake के बारे में ताकि आपको इस वेबसाइट में सही जानकारी दी जा सके ।

Skylord death real or fake

तो सबसे पहले हम बात कर लेते हैं skylord death real or fake के बारे में फ़ैल ही खबरों के बारे में यानी की क्या ये न्यूज़ सही है की नहीं । तो जानकारी के लिए बता दूँ की ये न्यूज़ एकदम सही ही है । पहले रात के समय काफी सरे लोग RIP skylord जैसे कमेंट कर रहे थे सभी youtube चैनल्स के कमेंट बॉक्स में और काफी सारे लोग दुखी भी हैं क्योंकि इनके फैन्स की संख्या तकरीबन लाखों के हिसाब से है इसीलिए । Skylord youtube चैनल का ही नाम है जबकि इसका ओनर है Abhiyuday Mishra । Abhiyuday मिश्रा इंदौर के रहने वाले हैं ।

Skylord death news
Skylord death news

Skylord death news

ये न्यूज़ आ रही थी 26 तारीख के दिन यानी की दुपहर के दो बजे का समय बताया जा रहा है जब ये घटना वापरी रोड पर । जहाँ से skylord चैनल का मालिक Abhiyuday मिश्रा जा रहा था रोड ट्रिप पर अपने ही दोस्तों के साथ बाइक से । रस्ते में इसकी टक्कर होती है पीछे से आ रहे ट्रक के साथ । जिससे इनके शरीर में काफी चोटें भी आई । पहले तो ऐसे लगा था की ये बच गए होंगे, जबकि बाद में पता चला की इसकी तो डेथ ही हो चुकी है ।

पैरों पर ज्यादा चोटें आई हैं । एक्सीडेंट होते ही इसे पास के हॉस्पिटल में ले जाया गया था जिस हॉस्पिटल का नाम है बंसल हॉस्पिटल । अभी इस बारे में कोई जानकारी तो नहीं निकल कर आई की आखिर गलती है किसकी थी ट्रक चालक की या फिर बाइक चला रहे Abhiyuday मिश्रा की खुद की । इस बारे में जैसे ही कोई जानकारी निकल कर आती है तो हम इसी आर्टिकल में अपडेट करते रहेंगे ।

अभी इसके बारे में कुछ विडियो ऐसी देखने को मिली हैं जिसे हम अभी आपके साथ शेयर तो नहीं कर सकते लेकिन आप सीधा ही youtube चैनल में जाकर देख सकते हैं । वहां पर आपको कुछ विडियो देखने को मिल सकती है ।

Abhyuday mishra news

Abhiyuday मिश्रा जोकि फ्री फायर gampeplay रिकॉर्ड करके अपने खुद के skylord चैनल में डालते थे । इनका कंटेंट काफी पोपुलर हो रहा था और इसका youtube चैनल भी । लेकिन Abhiyuday मिश्रा नहीं रहे अब इस दुनिया में रोड एक्सीडेंट के कारण । इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है की आखिर गलती है किसकी थी ट्रक चलाने वाले की या फिर खुद abhiyuday मिश्रा की । इस बारे में अभी रिपोर्ट आणि बाकी है क्योंकि पुलिस इस मामले की जाँच भी कर रही हैं ।

फ्री फायर gamer के रूप में abhiyuday मिश्रा काफी पोपुलर थे लेकिन अभी इस Skylord death news के बारे में जानकर काफी सारे लोगों को झटका जरुर लगा है खासकर इनके घरवालों के ऊपर । Skylord death news सुन लेने के बाद इनके फैन्स यानी की इनकी ऑडियंस जो सभी youtube चैनल्स में जाकर कमेंट बॉक्स में RIP skylord लिख रही थी और आत्मा की शांति के लिए भी प्रार्थना कर रहे थे । इसी कारण से काफी सारे लोगों को इस abhiyuday death news के बारे में पता चला ।

पुलिस केस हुआ बिंदास काव्या के ऊपर

10 और youtube चैनल्स हुए बैन

Skylord death reason

Skylord death reason यानी की abhiyuday मिश्रा के डेथ होने का कारण था रोड एक्सीडेंट होना ट्रक के साथ । ऐसा बताया जा रहा था की ट्रक पीछे से आ रहा था जिसकी चपेट में abhiyuday मिश्रा जी आये तो गम्भीर चोटें आईं । ये हादसा हुआ था 26 सितम्बर 2022 को दुपहर के तकरीबन 2 बजे के आसपास ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *