Squid game the challenge release date – 2022

हाल ही में netflix के ऑफिसियल youtube चैनल ने में इस squid game the challenge release date के बारे में जानकरी के दी है । तो क्या इसके लिए आप लोगों का फायदा होने वाला है की नहीं । तो इसका जवाब है हाँ, ऐसा मैं इसीलिए कह रहा हूँ की इस गेम में आप हिस्सा भी ले सकते हैं जिससे आपकी विडियो भी netflix ott प्लेटफार्म में दिखाई जायेगी ।

तो इस आर्टिकल में आप विस्तार के साथ जानने वाले हैं squid game the challenge release date के बारे में । साथ ही हम आपको बतायेंगे इस squid game the challenge के बारे में जुडी सभी बातें ताकि अपक पता चल सके की आखिर इस फिल्म में आप participate कैसे कर सकते हैं ।

Squid game the challenge release date

अगर सबसे पहले बात करूं इस squid game the challenge release date के बारे में तो जानकारी के लिए बता दूँ की इस फिल्म में participate होने के लिए तो काम अभी शुरू हुआ है । जब इस गेम में लोग सेलेक्ट हो जायेंगे, उसके बाद उसकी शूटिंग जैसे ही खत्म होगी । तो कुछ दिनों बाद आपको इस squid game the challenge release date के बारे में बता दिया जाएगा । फ़िलहाल तो इस गेम में participate होने के लिए काम चल रहा है जिससे अगर आप participate होना चाहते हैं तो हो सकते हैं ।

Squid Game the challenge release date
Squid Game the challenge release date

इस स्क्विड गेम the चैलेंज गेम में अगर आप participate होना चाहते हैं तो आप नीचे की तरफ दिए हुए बटन की माध्यम से डायरेक्ट squid गेम कंपनी की वेबसाइट में पहुंच जायेंगे जिससे बाकी की जानकारी आपको वहां पर ही बता दी जाएगी जैसे की गेम्स के रूल्स के बारे में । क्योंकि गेम के रुल की लिस्ट काफी लम्बी है इसीलिए मैं चाहता हूँ की आप वहां पर ही जान लें ।

ये गेम है या फिल्म बनाने की हो रही तैयारी :

इस squid game the challenge जो सचमुच में गेम की तरह ही खिलाया जाएगा जिसकी शूटिंग भी उसी वक्त ही बनती रहेगी । इस गेम में सिर्फ 456 प्लेयर्स को ही सेलेक्ट किया जाएगा । तो ऐसे में मेरे हिसाब से लाखों लोग उत्सुक होंगे इस squid game the challenge में ज्वाइन होने के लिए । जबकि कौन-कौन से प्लेयर ज्वाइन हो जायेंगे और कौन से नहीं उसकी जानकारी कंपनी ही तय करेगी जिसका मेसेज आपको पहुंचा दिया जायेगा जब आप participate हो जाते हैं तो ।

Squid game the challenge Prize Money

हलांकि आप इतना भी याद रखें की ये गेम रियल में ही खिलाई जायेगी और इस शूटिंग को रिलीज़ किया जायेगा netflix में ही । जानकारी के लिए बता दूँ की इस squid game the challenge में जितने वाले प्लेयर को 4.56 मिलियन डॉलर्स ईनाम के तौर पर मिलने वाले हैं । जबकि बाकी के बचे प्लेयर को मिलेगा कुछ भी नहीं । तो ऐसे में जितने वाला प्लेयर सिर्फ एक ही होगा ना की तीन ।

स्मार्टफोन में इंग्लिश कीबोर्ड लिखे अब हिंदी

वेंटीलेटर के बारे में

अन्य जानकारी :

जिसको इस गेम के बारे में पता है वही लोग इस गेम के लिए participate हो सकते हैं । इस गेम को netflix के साथ टाई अप किया है । यानी की गेम को रियल में खिलाकर, साथ ही शूटिंग कर इसकी वेब सीरीज netflix में अपलोड कर दी जायेगी जोकि एक ott प्लेटफार्म है । OTT पल्त्फोर्म netflix में squid game the challenge release date कब देखने को मिलेगी इसके बारे में आपको जानकरी इसी आर्टिकल में अपडेट कर देंगे, जैसे ही हमको squid game the challenge release date के बारे में कुछ भी पता चलता है तो ।

इस गेम में participate होने वाले प्लेयर की संख्या काफी ज्यादा देखने को मिलनी वाली है तो ऐसे में अब कंपनी के ऊपर ही निर्भर करता है की वह किस तरह से प्लेयर को सेलेक्ट करेंगे । बाकी की जानकारी जैसे की रूल्स, पहुंचने की तारीख और भी काफी कुछ आपको कंपनी की तरफ से बता दिया जाएगा, जब आप ज्वाइन के लिए eligible हो जाते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *