Gauravzone trolling Sourav Joshi Vlogs

अगर आप youtube चलाते हैं यानि की विडियो देखते हो, तो आपके लिए है नयी न्यूज़ और आज मैं आपको बताऊंगा Gauravzone trolling Sourav Joshi Vlogs बारे में । यानी की क्या गौरवज़ोन ने सौरव जोशी व्लोग्स को ट्रोल किया है या कोई रोस्ट किया है । इन सब के बारे मैं आपको बताने वाला हूँ एकदम सही जानकारी विस्तारपूर्वक इस वेबसाईट के अंदर इसी आर्टिकल में । तो चलिए जानते हैं आखिर Gauravzone trolling Sourav Joshi Vlogs के पीछे का मसला है क्या ।

Gauravzone trolling Sourav Joshi Vlogs

कुछ दिन पहले ही गौरवजोन ने vlog डाला था और उसमें उसने ये बताया की वह व्लोग में कढ़ी चावल नहीं दिखाता और ना ही सोना उठना इत्यादि । तो ऐसे काम अगर आपको नहीं पता तो जानकरी के लिए बता दूँ की सौरव जोशी ही करता है जिसका खुद का youtube चैनल का नाम है सौरव जोशी व्लोग । अगर आप नहीं जानते तो आप जान लीजिये की सौरवं जोशी व्लोग में अधिकतर दिखाया जाता है मैगी खाते हुए, सोकर उठते हुए, खाना खाते हुए, खासकर कढ़ी चावल खाते हुए । ये सब सौरव जोशी व्लोग अपनी विडियो में अधिकतर दिखाता है जो कहीं ना कहीं ऑडियंस को अच्छा लगता है ।

Gauravzone trolling Sourav Joshi Vlogs
Gauravzone trolling Sourav Joshi Vlogs

लेकिन गौरव जोन ने ट्रोल करके ये कहा की मैं vlog में स्पेशल कुछ लेकर आता हूँ ना की vlog में मैं हर-रोज खाने के ऊपर विडियो बनाता हूँ । ऐसा इसीलिए की गौरवजोन विडियो में घर में खा रहे भोजन के ऊपर विडियो नहीं बनाते जबकि सौरव जोशी व्लोग करते हैं । हलांकि गौरवजोन ने डायरेक्ट सौरव जोशी व्लोग को ट्रोल तो नहीं किया लेकिन देखने से यही पता चल जाता है की उसने सौरव जोशी व्लोग बारे ही कहा है । इसी वजह से ये Gauravzone trolling Sourav Joshi Vlogs का मुद्दा उठा जो इन्टरनेट पर Gauravzone trolling Sourav Joshi Vlogs शब्द पर फ़ैल रहा है ।

मुझे ऐसा लग रहा है की गौरवजोन अपनी विडियो में जान बुझकर सौरव जोशी व्लोग को ये बताना चाहते हैं की वह अपने व्लोग में ज्यादातर खाने पीने की बातें कम और कुछ नया करने की कोशिश करे, जितना हो सके । सौरव जोशी की अधिकतर ऑडियंस बच्चे ही हैं तो ऐसे में वह अपने हिसाब से फैमिली व्लोग बनाता है जो ठीक है ना की गलत । जबकि गौरवजोन का वलोग फैमिली कम जबकि फ्रेंड्स के ऊपर अधिकतर होता है और वह भी ठीक है । लेकिन इसका मतलब ये नहीं निकलता है की सौरवजोशी व्लोग गलत कर रहा है क्योंकि वह उसका स्टाइल और उसी को लोग पसदं कर रहे हैं ।

बस यही था Gauravzone trolling Sourav Joshi Vlogs के पीछे की सच्चाई और ये कोई बड़ा प्रॉब्लम नहीं था और ना ही ये कोई बड़ी बात थी । लेकिन इसमें अगर गलती की बात करी जाए तो गौरवजोन की ही निकलती है क्योंकि उसने अपनी तुलना सौरव जोशी व्लोग से करी । जबकि किसी भी बन्दे को अपनी तुलना दूसरों के साथ इसीलिए नहीं करनी चाहिए क्योंकि हर इन्सान के पास अपना कुछ स्टाइल और काम करने का तरीका होता ही और इसी तरीके को लोग पसंद करते हैं ।

अगर सौरव जोशी व्लोग खाने के ऊपर अधिकतर विडियो बनाता है तो इसका मतलब कहीं ना कहीं ये निकलता है की ऑडियंस को उसकी विडियो काफी अच्छी लग रही है । अगर उसकी विडियो लोगों को अच्छी ना लग रही होती खाने पीने की वजह से तो वह अपने कंटेंट में सुधर कर लेता । सौरव जोशी व्लोग्स की ऑडियंस बच्चों वाली है और गौरवजोन के पास ऑडियंस नौजवान लड़कों वाली है यानी दोनों में अंतर है । इसी वजह से दोनों के व्लोग में है अंतर । Gauravzone trolling Sourav Joshi Vlogs बारे आपको इन्टरनेट पर अब जानने की जरूरत नहीं पड़ने वाली आपको ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *