Jatt Prabhjot accident Nepal | Bike Accident

अभी-अभी Jatt Prabhjot accident Nepal बारे जानकारी निकल कर आई है की जट्ट प्रभजोत का एक्सीडेंट हुआ । एक्सीडेंट बारे थोड़ी सी जानकारी देता चलूं तो नेपाल में ही इनका बाइक एक्सीडेंट हुआ था कुछ ही समय पहले और अभी आगे क्या हुआ है । ये जानने के लिए बने रहें Jatt Prabhjot accident Nepal के इस आर्टिकल में । पेशे में जोकि एक मोटो vlogger हैं यानी की बाइक पर राइड करते समय विडियो शूट करते हैं और उन्हीं विडियो को अपने खुद के youtube चैनल में डालते हैं ।

कुछ दिनों पहले ही इन्होंने काफी महंगी बाइक भी ली थी जिसका नाम है कावासाकी h2 । इसी नयी-नयी बाइक का ही एक्सीडेंट हुआ तो इसका मतलब नुकसान तो लाखों में हुआ है । नुकसान चाहे कितना भी हुआ हो, लेकिन इन्सान की जिन्दगी ही बचनी चाहिए । इसी एक्सीडेंट वाली खबर को जानने के लिए काफी सारे लोग और इनके फैन्स इन्टरनेट पर सर्च कर रहे हैं Jatt Prabhjot accident Nepal बारे ताकि लेटेस्ट जानकारी मिले, जिसे मैं इस आर्टिकल में अपडेट कर रहा हूँ ।

Jatt Prabhjot accident Nepal

जानकारी के मुताबकि बताया जा रहा है की जट्ट प्रभजोत ट्रिप के लिए निकले थे नेपाल में और वहीं पर ही इनका एक्सीडेंट हुआ । एक्सीडेंट में गलती किसी सामने वाली की नहीं बल्कि इनकी खुद की ही बताई जा रही थी और इसका कारण था बाइक की रफ्तार का अत्यधिक तेज़ होना । बाइक की रफ्तार तेज़ होने की वजह से एक्सीडेंट वाली जगह पर छोटा सा मोड़ था और उसी रस्ते से ट्रक आगे की तरफ जा रहा था । ते रफ्तार बाइक की होने की वजह से इनसे ब्रेक जल्दी से लग नहीं पाई और इनकी बाइक टकरा गयी ट्रक के लेफ्ट साइड सेण्टर में यानि की बीच में ।

Jatt Prabhjot accident Nepal
Jatt Prabhjot accident Nepal

हलांकि जट्ट प्रभजोत बच गये हैं जो अच्छी बात है क्योंकि हादसा काफी बड़ा भी हो सकता था । ऐसा इसीलिए की इनकी बाइक और ये खु ट्रक के नीचे भी आ सकते थे । जिस तरफ ये मुड़ रहे थे उसी तरफ ही इसकी बाइक टकराई, जिसके बाद इसकी बाइक और ये खुद काफी दुरी पर गिरे बाइक की रफ्तार तेज़ होने की वजह से विडियो देखने से तो यही लग रहा था की इनसे बाइक मुड़ी नहीं । बाइक ज्यादा ना मुड़ने की वजह से ब्रेक लगने का समय नहीं मिला और एक्सीडेंट हो गया । होता ऐसा है की तेज़ रफ्तार बाइक जल्दी से और ज्यादा मुड़ती भी नहीं है, बल्कि कम ही मुड़ती है ।

कितनी चोटें आईं

जट्ट प्रभजोत का बाइक एक्सीडेंट से चोटें तो काफी ज्यादा आई हैं लेकिन टांगों के आसपास । ऐसा कहा जा रहा है की इनके दोनों पैर शायद टूट चुके हैं और ये जानकारी भी सही पाई गई है । मेरे हिसाब से इनके दोनों पैर ठीक हो ही जायेंगे क्योंकि पैर जुड़ जाते हैं दुबारा से अगर जोड़ की बात ना हो तो । कुछ लोगों की तरफ से ये भी बताया जा रहा था की जट्ट प्रभजोत ने फुल सेफ्टी किट नहीं पहनी हुई थी और उसी की वजह से चोटें ज्यादा आई और दोनों पैर भी टूटे । अगर सेफ्टी किट पूरी पहनी होती तो इतनी गम्भीर चोटें ना लगती ।

कहीं ना कहीं उनको सबक मिल ही गया है की फुल सेफ्टी के साथ ही बाइक राइडर में जाना चाहिए चाहे पैसे कितने भू क्यों ना लग जाये । जिस जगह पर इनका एक्सीडेंट हुआ, उस जगह पर रास्ता ऐसा नहीं थी की कोई व्हीकल तेज़ रफ़्तार से चलाया जा सके । यानि की एक्सीडेंट वाली जगह में तेज़ रफ्तार से जाना allow नहीं है और इतना तो इन्सान को खुद से ही पता चल ही जाता है । एक्सीडेंट वाली जगह में थोड़ा सा मोड़ जरुर आया था, लेकिन वह मोड़ तीखा नहीं था की तेज़ रफ्तार बाइक को मोड़ने में मुशकिल हो । जबकि बाइक की रफ्तार अत्यधिक तेज़ होने से ही ये हादसा हुआ ।

लेकिन इसी एक्सीडेंट की वजह से एक बजुर्ग इन्सान की भी डेथ हो चुकी है । हुआ ऐसा है की एक्सीडेंट वाली जगह पर बजुर्ग इन्सान भी तेज़ स्पीड बाइक की चपेट में आ गए थे जो ट्रक के टक्कर के साथ ही आये । यानि की ट्रक के साथ बाइक की टक्कर हो जाने के बाद भी कोई बजुर्ग व्यक्ति के साथ टक्कर हो गई जिसकी विडियो तो इन्टरनेट पर नहीं है लेकिन हो सकता है आने वाले समय में अपलोड कर दी जाए । जट्ट प्रभजोत के ऊपर पुलिस की तरफ से कंप्लेंट भी दर्ज की जाएगी क्योंकि इस एक्सीडेंट में बजुर्ग की भी डेथ हुई जो इसी रस्ते से जा रहे थे ।

आगे क्या हुआ

Jatt Prabhjot accident Nepal की खबर को जानने के बाद अब हम मैं आपको बताने वाला हूँ की आगे हुआ क्या । तो जानकारी के लिए बता दूँ की अब इनको नेपाल के किसी हॉस्पिटल में पहुंचा दिया गया है और वहीं पर ही ये एडमिट हैं । इनके साथ और भी कुछ बाइक राइडर साथ में थे जिन्होंने इस बारे जानकारी इन्टरनेट पर शेयर की । क्योंकि जट्ट प्रभजोत अकेले ही नेपाल की ट्रिप बाइक राइड करने नहीं गए थे , बल्कि इनके साथ पूरी दोस्तों की ही टीम थी । अभी भी ये खतरे से बाहर नहीं है, ऐसे में आपको Jatt Prabhjot bike accident Nepal बारे और कुछ जानने की जरूरत नहीं है दूसरी जगह से ।

Jatt Prabhjot bike accident Nepal – New update

अभी-अभी जानकारी निकल कर आ रही है की जट्ट प्रभजोत का ऑपरेशन सफलतापुर्वक हो चुका है, लेकिन उसे अभी भी ICU में ही रखा जाएगा । डॉक्टरों ने 72 घंटे तक के लिए ICU में ही जट्ट प्रभजोत को रखने के लिए आया है । इन सब के बारे जानकारी दी है जट्ट प्रभजोत के दोस्तों ने जो ट्रिप के दौरान उनके साथ थे । तो ऐसे में अब आपको लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए नहीं जाना पड़ेगा इन्टरनेट पर क्योंकि मैं Jatt Prabhjot bike accident Nepal पर लिखे इस आर्टिकल में अपडेट करता रहूँगा ।

नोट :

जैसे-जैसे हमें Jatt Prabhjot accident Nepal बारे कोई भी जानकारी मिलती है तो मैं इसी आर्टिकल में ही अपडेट करता रहूँगा । जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ लोग इन्टरनेट से अधिक व्यूज लेने के चक्कर में Jatt Prabhjot accident Nepal बारे गलत खबरें फैला रहे हैं और उन खबरों से आप बचें । Jatt Prabhjot accident Nepal बारे मैं आपको सही जानकारी इस वेबसाइट के अंदर इसी आर्टिकल में अपडेट करता रहूँगा ताकि आप तक गलत जानकारी ना पहुंचे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *