Jatt Prabhjot bike accident -Jatt Prabhjot news

अभी कुछ दिनों पहले ही जट्ट प्रभजोत का एक्सीडेंट हुआ था बाइक से और उसी के बारे मैं इस आर्टिकल में करने वाला हूँ चर्चा विस्तारपूर्वक । अगर आपको नहीं पता Jatt Prabhjot bike accident बारे तो जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ ही दिनों पहले नेपाल में जट्ट प्रभजोत बाइक राइड कर रहे थे अपने दोस्तों के साथ और उसकी टक्कर किसी टक्कर के साथ हो गई थी । जिसके बाद उनको काफी ज्यादा चोटें आई थीं । सबसे ज्यादा चोटें आईं उनके पैरों पर जिससे उनके दोनों पैर की हड्डी ही टूट गई थी ।

Jatt Prabhjot bike accident News

ये बात सिर्फ इतनी ही नहीं, बल्कि इसी एक्सीडेंट की वजह से रस्ते में जा रहे बजुर्ग व्यक्ति भी इसी एक्सीडेंट की चपेट में आने कारण उनकी मृतु हो गई थी । इस हादसे में जट्ट प्रभजोत को बाल-बाल बच गए ट्रक के नीचे आने के कारण जो काफी ख़ुशी की बात है लेकिन इस हादसे में दुःख इस बात का है की राह जाते बजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई । इसका कारण था बाइक की overspeed का होना । जिस रस्ते से जट्ट प्रभजोत जा रहे थे उस रस्ते से हाई स्पीड से बाइक चलाना सही नहीं होता है जो उन्होंने किया ।

Jatt Prabhjot bike accident
Jatt Prabhjot bike accident

बाइक की ओवरस्पीड होने के कारण, बाइक ज्यादा ना मुड़ने के कारण और मौके पर ब्रेक ना लगने के कारण ये हादसा हुआ । जट्ट प्रभजोत और उसकी बाइक काफी दूर जाकर लूढ़क कर गिरी । अभी तो फ़िलहाल जट्ट प्रभजोत को नेपाल के किसी हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है । जहाँ पर 74 घंटे ICU में रखने के बाद डॉक्टर की तरफ से ये जानकारी निकल कर आई है की पहले की समय में अब उनकी हालत ठीक है । लेकिन अब भी उन्हें कई दिनों तक हॉस्पिटल में ही रहना पड़ेगा ।

Jatt Prabhjot bike accident की वजह से जिस बजुर्ग व्यक्ति की मौत हुई थी उसके घरवाले अब जट्ट प्रभजोत के ऊपर केस करेंगे । साथ ही अब पुलिस आगे की जाँच करके जट्ट प्रभजोत के ऊपर केस एक्शन ले सकती है और विडियो भी पुलिस के हाथ लग चुकी है की आखिर Jatt Prabhjot bike accident हुआ कैसे । भले ही विडियो में दिखाई दे ही रहा था की गलती जट्ट प्रभजोत की ही है । परन्तु फिर भी पुलिस जट्ट प्रभजोत से अलग से बातचीत कर पूछताश करेगी ।

जब Jatt Prabhjot bike accident की वजह से जब राह जाते किसी बजुर्ग व्यक्ति की मौत हुई थी तब से जट्ट प्रभजोत के परिवार वालों से पुलिस से मदद मांगी थी जट्ट प्रभजोत की सुरक्षा को लेकर । ताकि कोई अनजान लोग अस्पताल में आकर जट्ट प्रभजोत के ऊपर हमला ना करे । फ़िलहाल पुलिस अब जट्ट प्रभजोत की सुरक्षा को लेकर हॉस्पिटल में ही है । लेकिन अब जट्ट प्रभजोत के ऊपर अच्छी खासी कार्रवाई देखने को मिल सकती है क्योंकि उनसे बड़ा क्राइम हो गया है इसीलिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *