Jatt Prabhjot health | Jatt Prabhjot Update

जट्ट प्रभजोत की हेल्थ को लेकर अभी-अभी जानकारी निकल कर आ रही है जिसे अब मैं आपको बताने वाला हूँ इस Jatt Prabhjot health के आर्टिकल में । जैसे की आपको ही होगा की जब से जट्ट प्रभजोत का बाइक एक्सीडेंट हुआ था, तब उनके दोनों पैर ही टूट चुके थे । डॉक्टरों ने बताया था की जट्ट प्रभजोत के पैरों की हड्डियाँ जगह-जगह से फ्रेक्चर हो चुकी है जिसे ठीक करने के लिए अब ऑपरेशन करना होगा । ऑपरेशन करने दौरान इनके पैरों के आसपास या हो सकता है टांगों की नीचे मेटल की प्लेट को डाला गया है ।

Jatt Prabhjot health

आगे की जानकारी Jatt Prabhjot health को लेकर ये निकल कर आ रही है की अब जट्ट प्रभजोत की हालत पहले से काफी बेहतर है । हलांकि इससे पहले जट्ट प्रभजोत को कई घंटो तक के लिए ICU में रखा गया था । ICU में कई घटों तक इस जट्ट प्रभजोत को रखने के बाद भी आगे और कई घटों तक रखा गया था । तब परिवार को और इनके दोस्तों को जट्ट प्रभजोत से मिलने तो नहीं दिया जा रहा था, लेकिन अब मिलने दिया जा रहा है । चोट सबसे ज्यादा पैर में ही लगी थी ना की शरीर के किसी और अंग में ।

Jatt Prabhjot health
Jatt Prabhjot health

फ़िलहाल ऐसा बताया जा रहा है की अब उनकी हालत में सुधार है । परन्तु डॉक्टर ने इस बात की भी जानकारी दी है की जट्ट प्रभजोत को कई महीनों तक के लिए अस्पताल में ही रखा जाना है ताकि उनकी हालत सही रहे और जल्दी से ठीक हो सके । अब लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक जट्ट प्रभजोत अब किसी से बात तक कर सकते हैं और अब उनको व्हीलचेयर दी गई है । परन्तु इनकी हालत ठीक हो जाने के बाद इनको अब पुलिस के केस का भी निपटारा करना होगा । ऐसा इसीलिए की इस बाइक एक्सीडेंट से जब बजुर्ग की मौत हुई थी, तब से पुलिस की तरफ से कंप्लेंट रजिस्टर कर ली थी ।

नई अपडेट :

नई अपडेट ये निकल कर आई है की अब जट्ट प्रभजोत सभी के साथ बात कर सकते हैं । उनकी तरफ से ये भी बताया गया था की दो हफ्ते उनके लिए काफी मुश्किल भरे थे और उनके दिमाग में टेंशन भी काफी ज्यादा चल रही थीं । आगे अभी वह घर में चले गए हैं । लेकिन इसके लिए उनको स्पेशल बिज़नस प्लेन टिकट बुक करवाई थी क्योंकि उनकी टाँगे मुड़ नहीं रही है अभी के समय में । हलांकि पहले उसे रोका जा रहा था पुलिस की तरफ केस का निपटारा करने के लिए । ठीक होने के बाद ही केस का निपटारा करना पड़ेगा और केस है क्या वे आप ऊपर जानें ।

नोट :

Jatt Prabhjot health बारे जैसे ही हमें कोई जानकारी मिलती है तो मैं इस आर्टिकल में अपडेट करता रहूँगा । इसीलिए आप हर रोज इसी वेबसाइट में आते रहिएगा क्योंकि आपको नई-नई अपडेट Jatt Prabhjot health जानने को मिलने वाली है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *