#arrestzubair | Mohammed Zubair Arrest News

#arrestzubair को लेकर इन्टरनेट पर ट्विटर पर यही हैशटैग कर रहा है ट्रेंड । साथ ही कर रहे हैं लोग Mohammed Zubair Arrest करने की, लेकिन ऐसा क्यों । ये मुद्दा उठने को अभी ज्यादा समय नहीं बल्कि आज ही हुआ है । तो ऐसे में मैं आपको बताने वाला हूँ एकदम सही जानकारी Mohammed Zubair Arrest को लेकर इस वेबसाईट में ताकि आप सब कुछ जान सके ।

Mohammed Zubair Arrested

हाल में ट्विटर पर एक भगवान की फोटो वायरल हो रही थी और उसको एडिट किया था mohammed zubair ने । उस फोटो में था कुछ ऐसा की mohammed जुबैर ने भगवान राम और सीता जी की फोटो के साथ छेड़छाड़ की, जैसे की भगवान के चेहरे को बदल देना । तो ऐसे में हिन्दू लोगों को गुस्सा आया काफी ज्यादा और करने लगे मांग Mohammed Zubair Arrest करने की । तो बस इसी कारण से #arrestzubair कर रहा था ट्रेंड ट्विटर पर ।

Image Source Twitter

Arrest Mohammed Zubair

अगर देखा जाए तो किसी भी भगवान की फोटो के साथ छेड़छाड़ बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए जो mohammed zubair ने किया है । हालंकि इतनी अक्ल तो सभी में होती ही है लेकिन पता नहीं क्यों आखिर लोग जान बुझकर भगवान के साथ गलत बर्ताव करते हैं । एक जात के लोग दुसरे जात के लोगों के भगवान को ऊँचा नीचा दिखाना और गलत शब्दों का प्रयोग करना भी पाप माना जाता है । भगवान कोई भी हो फर्क नहीं पड़ता क्योंकि इन्सान के मर जाने के बाद ऊपर भगवान कोई भेदभाव नहीं करते की ये इन्सान किस भगवान का भक्त है । किसी बी भगवान बारे गलत बोलने पर सजा तो मिलती ही है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *