सौरव जोशी के घर हुई चोरी | Sourav Joshi News

Sourav Joshi News – अगर आपको नहीं पता तो जानकारी के लिए बता दूँ की कल यानी की 30 सितम्बर के दिन youtuber सौरव जोशी व्लोग्स के घर चोरी हुई है । उस वक्त सौरव जोशी घर पर नहीं था यानि की घुमने के लिए अपने ही गाँव गया हुआ था । चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले चोरों को पता चल गया था की सौरव जोशी के परिवार वाले घर पर नहीं है, जिसकी वजह से हुआ ये की चोरों ने सौरव जोशी के परिवार की गैर हाजिरी में घर को ही निशाना बना डाला । इस घटना का कारण सोसाइटी में टूटी हुई दीवार भी बनी और इसका कारण तो अभी नहीं आया सामने ।

लेकिन ऐसा बताया जा रहा था की चोर सौरव जोशी के घर की खिड़की को तोड़ कर ही अंदर घुसे और समान चुराकर ले निकले । आखिर क्या-क्या समान चोरी हुआ है, ये अभी बताया तो नहीं गया क्योंकि सौरव जोशी अभी अपने परिवार वालों के साथ घर पर नहीं पहुंचे हैं । जैसे ही सौरव जोशी अपने परिवार वालों के घर पहुँचते हैं तो उसके बाद ही हमें इस मामले बारे पता चल जाएगा और मैं आपको इस Sourav Joshi News के आर्टिकल में बता दूंगा ।

Sourav Joshi News
Sourav Joshi News

जानकारी के लिए बता दूँ की सौरव जोशी के घर में cctv लगा हुआ है और उसी की मदद से ही अब चोरों का पता लगाया जाना है । चोरी की सुचना सबसे पहले पड़ोस वालों को जैसे ही मिली, तो उन्होंने इस बारे पुलिस को बता दिया था । अब पुलिस और फोरेंसिक टीम आ चुकी है सौरव जोशी के घर और आगे के मामले की की जा रही जाँच । अभी भी काफी कुछ जानना बाकी है सौरव जोशी के घर हुई चोरी के बारे जिसे मैं आपको आने वाले समय में इसी Sourav Joshi News के इस आर्टिकल में अपडेट कर दूंगा क्योंकि अभी और कोई जानकारी निकल कर नहीं आई ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *