Sourav joshi vlogs chori | सौरव जोशी के घर चोरी

अभी-अभी जानकारी के निकल कर आ रही है Sourav joshi vlogs chori के बारे में और आज मैं आपको इसी के बारे ही बताने वाला हूँ । जानकरी के लिए मुताबिक बताया जा रहा है सौरव जोशी अपने परिवार वालों के साथ कुछ दिनों के लिए घुमने के लिए गये थे गाँव अपने । तो ऐसे में चोरों ने रात को उनके घर पर चोरी कर डाली और समान चुरा कर ले गए । सौरव जोशी के घर में क्या कुछ समान चोरी हुआ है उनके बारे तो अभी कोई जानकरी तो नहीं आई है क्योंकि सौरव जोशी अभी अपने घर पहुंचे नहीं है ।

Sourav joshi vlogs chori

जैसे ही सौरव जोशी अपने घर पहुंच जाते हैं तो वह खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से जानकरी दे देगा, जिसे मैं इसी आर्टिकल में अपडेट भी करता रहूँगा । सौरव जोशी का घर जिस सोसाइटी में है वहां पर सुरक्षा है पहले से ही क्योंकि वहां पर मुख्य रस्ते पर ही गेटमैन बैठा होता है । परन्तु चोर उनके घर की खिड़की से ही अंदर दाखिल हुए क्योंकि ऐसा बताया जा रहा था की सोसाइटी के पीछे की दीवार टूटी हुई थी या फिर काम चल रहा होगा । जिसकी वजह से चोर खिड़की तोड़ कर घर के अंदर दाखिल हुए और समान चुरा कर ले गए ।

Sourav joshi vlogs chori
Sourav joshi vlogs chori

Sourav joshi vlogs chori घटना की जानकरी सबसे पहले इनके आसपास के पड़ोस को मिली, जिन्होंने इसकी सुचना जल्द ही सौरव जोशी के परिवार वालों को और पुलिस को दी । फोरेंसिक टीम और पुलिस पहुंच चुकी है सौरव जोशी के घर जो इस मामले को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है । सौरव जोशी के घर में पहले से ही CCTV कैमरा लगा हुआ है तो ऐसे में अब आगे अच्छी तरह से पता चल जायेगा की आखिर चोरों ने चोरी कैसे की और क्या कुछ चुराया ।

अगर आप नहीं जानते सौरव जोशी के बारे में तो जानकारी के लिए बता दूँ की सौरव जोशी पोपुलर और सबसे बड़े vlogger हैं youtube में इस इंडिया के । इनके youtube चैनल का नाम है सौरव जोशी vlogs जिसपर सब्सक्राइबर की संख्या 17 मिलियन के पार हैं । पेशे से ये youtuber यानी की vlogger कहलाते हैं । जो हर रोज डेली व्लोग्गिंग कर यानी की हर रोज विडियो शूट कर अपने youtube चैनल में डालते हैं ।

नोट :

Sourav joshi vlogs chori बारे जैसे-जैसे हमें कोई जानकारी मिलती रहती है तो मैं इस वेबसाईट के अंदर इसी आर्टिकल में ही अपडेट करता रहूँगा । ताकि आपको Sourav joshi vlogs chori बारे जानने के लिए इधर उधर भटकने की जरूरत ना पड़े ।

1 thought on “Sourav joshi vlogs chori | सौरव जोशी के घर चोरी”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *