Vaishali Takkar death news

अभी-अभी ही Vaishali Takkar death news निकल कर आ रही है की टीवी सीरियल की मशहूर अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली है । अभी इसके पीछे का कारण है क्या इसके बारे मैं आपको बताने ही वाला हूँ साथ ही वैशाली ठक्कर के आत्महत्या के पीछे की सच्चाई के बारे भी बतायेंगे । वैशाली ठक्कर को टीवी सीरियल में अभी काफी समय नहीं हुआ है जो कम ही ऊमर में ऐसा काम कर बैठी हैं ।

Vaishali Takkar death Reason

Vaishali Takkar death news के बारे बात करूं तो वैशाली ठक्कर टीवी सीरियल से जैसे ही अपने घर पर लोटी तो उसने आत्महत्या कर ली खुद से ही । अभी इस बारे पीछे की सच्चाई है क्या आइये जानते हैं । वैशाली ठक्कर के आत्महत्या कर लेने से पहले ही नोट छोड़ गयी थी और वही नोट अब पुलिस के हाथ लग चूका है । आत्महत्या के पीछे का कारण पहले प्रेम सम्बन्ध बताया जा रहा था लेकिन अब मानसिक परेशानी बताया गया है । इस बात की पुष्टि भी हुई नहीं है जैसे ही पुलिस की तरफ से जानकारी निकल कर आती है, हम इसी आर्टिकल में अपडेट कर देंगे क्योंकि sucide नोट पुलिस के पास ही है ।

Vaishali Takkar death news
Image Source – Instagram
Vaishali Takkar death news

Vaishali Takkar suicide news

वैशाली ठक्कर के बारे में बात करूं की इन्हें दर्शक तभी से जानने लगे थे जब ये पहली बार आई थी “ये रिश्ता क्या कहलाता है” के टीवी सीरियल में । यहीं से ही वैशाली ठक्कर की शुरुआत हुई थी । लेकिन इसके बाद और भी कई टीवी सीरियल में वैशाली ठक्कर काम कर चुकी है जिसमें से पोपुलर शो का नाम है ससुराल सिमर का इत्यादि । भले ही एक ही साल में काम किया हो पहले ही एपिसोड में लेकिन अच्छा खासा मुकाम हासिल जरुर से ही कर लिया था । Vaishali Takkar death news के जानने के बाद ही काफी सारे फैन्स दुःख प्रगट कर रहे हैं ।

सूत्रों के मुताबकि बताया जा रहा था की वैशाली ठक्कर पिछले एक साल से फ्री ही रह रही थी काम ना होने की वजह से । इंदौर में इनका खुद का घर है जो अकेले ही परिवार वालों के साथ रह रही थी । इन्टरनेट से लेकर सोशल मीडिया तक Vaishali Takkar death news बारे ही बातचीत चल रही है । वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या की थी 16 अक्टूबर 2022 को यानि की आज के दिन ही, कुछ ही घंटे पहले । पुलिस की तरफ से कार्रवाई चल रही है और इस बारे में जाँच पड़ताल और भी आगे की जा रही है जिसके पीछे के को ना कोई कारणों का पता लगाया जा सकता है ।

नोट :

Vaishali Takkar death news बारे जैसे-जैसे जानकारी हमने मिलती रहेगी हम इसी वेबसाइट यानि की आर्टिकल में अपडेट करते रहेंगे, जिसका notification आपको मिलता रहेगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *