BGMI 2.3 update download apk

तो क्या आप लोग जानना चाहते हैं की BGMI 2.3 update download apk कैसे किया जाये, तो फिर ये आर्टिकल आपके लिए ही है । अभी-अभी जानकारी निकल कार आ रही है की BGMI 2.3 update download apk वर्सन निकल कर आ चुका है तो ऐसे में लोग जानना चाहते हैं की कैसे जल्द से जल्द BGMI 2.3 update download apk किया जाए । जैसे की आपको पता ही होगा की BGMI को तो इंडिया में बैन कर दिया जा चुका है तो ऐसे में कुछ लोग फिर भी गलत तरीके से BGMI गेम को तो खेल ही रहे हैं । तो आइये जानते हैं की कैसे BGMI 2.3 update download apk किया जाए सही तरीके से ।

BGMI 2.3 update download apk

जानकारी के लिए बता दूँ की BGMI 2.3 update download apk करना अभी के समय में तो मुमकिन बिल्कुल भी नहीं है । ऐसा इसीलिए की BGMI गेम बनाने वाली कंपनी ने अभी इस गेम का अपडेटेड वर्सन रोलआउट जारी ही नहीं किया । इसका कारण ये है की सरकार के कहने पर BGMi गेम इंडिया में बैन की जा चुकी है तो ऐसे में इसका कोई भी अपडेट भारत में bgmi के लिए नहीं आ रहा है । जब तक BGMI भारत में नहीं आती है तब तक इस एप्लीकेशन के लिए कोई भी अपडेट आने वाले नहीं है । PUBG गेम दुसरे देशों में चल रही हैं और उसमें अपडेट आ भी रहे हैं ।

BGMI 2.3 update download apk
BGMI 2.3 update download apk

लेकिन जैसे मैंने आपको बता ही दिया है की PUBG के लिए लेटेस्ट अपडेट तो जरुर से आ चुका है लेकिन BGMI के लिए नहीं । BGMI 2.2 अपडेट पाने के लिइ काफी सारे लोग उत्सुक थे परन्तु लोग नहीं कर पा रहे थे क्योंकि कंपनी ने अपडेट जरी किया ही नहीं है । अगर कंपनी ने BGMI गेम के लिए अपडेट जारी नहीं किया है तो फिर आप लोग BGMI 2.3 update download apk कैसे कर सकेंगे और ना ही आपको कोई एप्लीकेशन मिलने वाली है । आपके पास कोई तरीका नहीं है BGMI 2.3 update download apk करने को क्योंकि ये भारत में बैन हो चुका है ।

BGMI 2.3 update download tap tap

भले ही आपको इन्टरनेट पर कई लिंक मिल रहे हैं, परन्तु आप इस बात का भी ध्यान रखना की वो सभी लिंक ही फेक हैं । भले ही आपको BGMI 2.3 update download apk करवाने के नाम पर कुछ बताया जा रहा हो । लेकिन आपको BGMI 2.3 update download apk की जगह पर कुछ और ही डाउनलोड करवा देंगे । ऐसा हो सकता है की आने वाले समय में BGMI वापिस आ सके । जैसे ही BGMi वापिस भारत में आ जाती है तो इसके लेटेस्ट अपडेट सीधा ही गूगल प्लेस्टोर और एप्पल स्टोर में आ जाएंगे । BGMi के वापिस भारत में आ जाने के बाद आपको इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं अपडेट पाने के लिए ।

PUBG गेम खेलने वाले यूजर के लिए ख़ुशी की बात है अगर वे भारत में नहीं रहते हैं तो । क्योंकि PUBG मोबाइल गेम के लिए सभी अपडेट गूगल प्लेस्टोर और एप्पल स्टोर में तुरंत से ही जाते हैं । ये सब कुछ भारत में भी हो सकता है अगर BGMI Unban हो जाती है इंडिया में जबकि ऐसे कोई चांस भी देखने को नहीं मिल रहे हैं । अगर आपके मन में फिर भी सवाल है BGMI 2.3 update download apk को लेकर आप निकाल दें क्योंकि BGMi कंपनी ने अपडेट जारी किया ही नहीं है इसका कारण है भारत में BGMI का बैन होना ।

Disclaimer

BGMI बैन है भारत में तो ऐसे में आपको इस गेम को अपडेट नहीं कर पाएंगे क्योंकि कंपनी ने अपडेट जारी किया ही नहीं है । इसीलिए आप BGMI 2.3 update download apk करने के चक्कर में ना पड़ें और ना ही गैर क़ानूनी एप्लीकेशन को डाउनलोड करें । भारत में बैन हुई BGMI को डाउनलोड ना करें क्योंकि यह गैर क़ानूनी होता है और इसकी सलाह हम आपको बिल्कुल भी नहीं देते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *