Earthquake in Punjab 2022 | Punjab earthquake

Earthquake in Punjab 2022 – एक दिन पहले ही भूकंप को लेकर ये जानकारी निकल का आ रही थी की नेपाल में भूकंप के झटके लगे हैं वो भी काफी तेज़ । हलांकि इसके साथ ही भारत, चाइना और पाकिस्तान जैसे ही देश भी इन्हीं भूकंप के झटकों की चपेट में आये हैं । तो मैं आपको नेपाल में आये भूकंप बारे नहीं बल्कि भारत के अंदर पंजाब में आये भूकंप यानि Earthquake in Punjab 2022 बारे जानकारी देने वाला हूँ ।

Earthquake in Punjab 2022

जानकारी के लिए आप इतना जान लें की पंजाब में भूकंप के झटकों महसूस ही नहीं किया गया है यानी की पंजाब में भूकंप आया ही नहीं है । जबकि सबसे ज्यादा झटके जैसे की आपको पता होगा की नेपाल में लगे हैं । साथ ही नेपाल के साथ लगने वाले देश में कुछ भूकंप के झटकों को महसूस किया गया है जैसे की पाकिस्तान, चाइना और भारत । जबकि इसके अलावा और कौन से देश में भूकंप के झटके महसूस किये, इसके बारे तो फ़िलहाल को जानकारी अभी तक नहीं आई है ।

जैसे की मैंने आपको बताया है की पंजाब में किसी भी यंत्रों ने भूकंप के झटकों को मापा नहीं है । तो ऐसे में आपको अब डरने की जरूरत नहीं है । हलांकि भूकंप के झटके सिर्फ उत्तरी भारत में ही देखने को मिले हैं जैसे की दिल्ली, UP, बिहार, उत्तराखंड । हमने आपको Earthquake in Punjab 2022 बारे जो भी जानकारी दी है यह जानकारी 9 नवम्बर 2022 के तहत ही दी है जबकि आने वाले समय में जैसे ही Earthquake in Punjab 2022 को लेकर कोई जानकारी आती है तो मैं अलग से आर्टिकल लिख दूंगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *