Imran Khan firing | Attack on Imran Khan

Imran Khan firing – अभी-अभी ताज़ा खबर निकल कर आ रही है की इमरान खान के ऊपर अटैक हुआ है और इसी के बारे मैं आपको फुल जानकारी देने वाला हूँ । दरअसल इमरान खान किसी गुजरांवाला के अंदर अल्लाह्वाला चोंक पर भाषण दे रहे थे और वहां पर ही किसी शख्स ने इमरान खान के ऊपर गोलियां चला दी । इस हादसे में इमरान खान बाल-बाल बच गए जानी नुक्सान होने से, जबकि उनके पैर पर गोली लगी है । फ़िलहाल इमरान खान को अस्पताल में ले जाया जा चूका है और उनका इलाज चल रहा है ।

इस हादसे में और भी कुछ लोग घायल हुए हैं । जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की तकरीबन 3 से चार लोग घायल हुए हैं । घायल हुए लोगों के अलावा PTI के महासचिव असद उमर के ऊपर भी अटैक हुआ है यानी की उनको भी गोली लगी है । जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की उनको गली के छर्रे ही लगे हैं जिससे उनको ज्यादा चोटें तो नहीं आई यानी की जानी नुक्सान होने से बच गए हैं ।

शक के मुताबकि एक शख्स की किया जा चूका है गिरफ्तार । परन्तु अभी इस बारे कोई पुख्ता जानकारी नहीं है किसी के पास की क्या उस शख्स ने ही गोली चलाई थी की नहीं । ऐसा बताया जा रहा था की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को ही मारने की साजिश रची जा रही थी । भगवान् का शुक्र है की इमरान खान इस फायरिंग अटैक से और कुछ लोग इस फायरिंग अटैक से बच गए । भले ही उनको गोली लगी हों लेकिन जान तो बची और इतना ही काफी होता है । जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है अब उनको ठाणे ले जाकर पुश्ताश की जा रही है ।

Imran Khan firing

Imran Khan firing को लेकर अन्य जानकारी बताता चलूं तो गोलियां कंटेनर के पास लगी थीं । कंटेनर के पास ही इमरान खान और महासचिव असद उमर खड़े हुए थे । इस फायरिंग अटैक से घायल हुए शख्श की हालत अभी ठीक-ठाक बताई जा रही है । इस Imran Khan firing को लेकर जितनी भी जानकारी हमारे पास आएगी, मैं इसी वेबसाईट के अंदर इसी आर्टिकल में ही अपडेट करता रहूँगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *