MS Dhoni return to indian team

अभी ही जानकारी निकल कर आ रही है MS dhoni return to indian team को लेकर यानि अब इंडिया की टीम में धोनी की वापसी हो सकती है । ये जानकारी निकल कर आई है BCCI की तरफ से जिन्होंने प्लान बनाया है और उसी के हिसाब से बताया है की अब MS धोनी को वापिस इंडिया की टीम में जोड़ा जा रहा है । हलांकि फुल डिटेल्स MS dhoni return to indian team को लेकर और कुछ बताया नहीं गया है बल्कि कुछ ही जानकारी हम सबको बताई गई है ।

MS Dhoni return to indian team

अगर MS धोनी की वापसी इंडिया की टीम में हो जाती है तो ऐसे में आने वाले T-20 वर्ड कप को जितने के चांस कहीं ना कहीं मिलने को तो हो ही सकते हैं । अभी की जानकारी के मुताबिक बताया तो ये जा रहा है की white बॉल क्रिकेट के कोच हो सकते हैं MS धोनी । क्या आप जानते हैं क आखिरी बार हमारी टीम इंडिया कब जीती थी T-20 वर्ल्ड कप में, शायद आप नहीं जानते होंगे । जानकारी के लिए जान लें की साल 2007 में ही आखिरी बार T-20 वर्ल्ड कप जीता था और उस वक्त MS धोनी टीम इंडिया के कप्तान ही थे ।

हाल ही में ही हुई T-20 वर्ल्ड कप में इंडिया की हार की वजह से काफी लोग नाराज थे क्योंकि हार बुरी तरीके से हुई थी । कई साल हो चुके हैं इंडिया टीम का t-20 वर्ल्ड कप में जितने को । क्योंकि आखिरी बार साल 2007 में ही हमारी टीम इंडिया जीती थी T-20 वर्ल्ड कप में । तो बस इसी को सुधारने के लिए ही वापिस MS धोनी को जोड़ा जा रहा है भारतीय टीम के साथ । अभी की जानकारी के मुताबिक बताया तो सिर्फ इतना है की MS धोनी को वापसी इंडिया की टीम के साथ जोड़ा जा सकता है जबकि बाकी की जानकारी निकल कर नहीं आई है ।

Note :

MS dhoni return to indian team को लेकर जैसे ही हमें कोई जानकारी मिलती है तो हम इसी वेबसाईट के अंदर इस आर्टिकल में अपडेट करते रहेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *