Pakistan PM tweet on india loss

Pakistan PM tweet on india loss को लेकर ट्विट हो रहा है ट्विटर पर वायरल । ऐसा इसीलिए की जब से इंडिया हार गई थी इंग्लैण्ड से क्रिकेट मैच में तब से ही पाकिस्तान की तरफ से ट्विटर पर किया जाने वाला ट्विट वायरल होने लग गया । जैसे की आपको पता ही होगा की वीरवर को इंग्लैंड और भारत का क्रिकेट मैच हुआ था T-20 वर्ल्ड कप का । जिसमें इंडिया के हार जाने के बाद अब इंडिया फाइनल में नहीं जा सक । बल्कि इंग्लैंड की टीम फाइनल में जा चुकी है जिसका अब मुकाबला पाकिस्तान से होने वाला है । आइये जानते हैं अन्य जानकारी इस वेबसाईट के अंदर विस्तारपूर्वक ।

Pakistan PM tweet on india loss

10 नवम्बर के दिन इंडिया जैसे ही हारी इंग्लैंड से, तो उसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यानि शेहबाज शरीफ ने भारतीय और इंग्लैंड के स्कोर को दिखाया । लेकिन ट्विट हो जाने के बाद लोग उन्हें से ट्रोल करने लगे जिसमे से अधिकतर बंदे इंडिया के ही थे । लेकिन उनमें से पाकिस्तान के ही किसी युजर ने प्रधानमंत्री का मजाक उड़ा दिया और कुछ यूजरों ने गलत कमेंट भी किये ।

Pakistan PM tweet on india loss बारे खबर फैलने के बाद अधिकतर लोगों ने अपनी राय देनी शुरू कर दी जैसे की एक बंदे ने लिखा था की आप पाकिस्तान के प्राइम कॉमेडियन हैं, दुसरे यूजर ने लिखा की आपने इंग्लैंड पर अपना पैसा लगाया हुआ है इसी वजह से उनको सपोर्ट करोगे, तीसरे में से पाकिस्तान के ही किसी यूजर ने ये लिखा की पहले पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था तो सुधार लो । इस तरह के ट्विट लोग इन्टरनेट पर पाकिस्तना के प्रधानमंत्री शेह्बाज शरीफ को करने लगे थे । पाकिस्तान के अधिकतर लोगों ने शेहबाज शरीफ का मजाक उड़ाया फनी अंदाज में तो दूसरी तरफ भारतीय यूजर ने हल्का सा गुस्सा दिखाया ।

जिसके बाद हुआ ये की Pakistan PM tweet on india loss वाला ट्विट वायरल हो गया इन्टरनेट पर और ट्विटर पर । हलांकि अब यही Pakistan PM tweet on india loss वाला ट्विट ट्रेंडिंग लिस्ट से हट चुका है । इंडिया की इंग्लैंड से मिली हार के बाद अब इंडिया t-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जाने से बाहर हो चुका है । जबकि इंग्लैंड और पकिस्तान ने फाइनल में अपनी जगह बना ली है । अब आगे देखना ये होगा की क्या पाकिस्तान फाइनल t-20 वर्ल्ड कप में जीत पायेगा की नहीं । इन दोनों का मैच अब 13 नवम्बर 2022 को होगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *