Rani panda car accident | Rani panda news

अभी-अभी जानकारी निकल कर आ रही है Rani panda car accident news को लेकर और मैं आपको इसी के बारे ही एकदम सही जानकारी दूंगा जो है लेटेस्ट । जानकरी के मुताबिक बताया ये जा रहा है की रानी पांडा का कार एक्सीडेंट हुआ है और इस बात की जाँच करने पर पता चला की ये बात सच ही है । लेकिन क्या किसी एक साथ टकराव हुआ की नहीं यानी इनकी गाड़ी क्या किसी वाहन से टकराई या अफिर किसी चीज़ के साथ, तो आइये जानते हैं Rani panda car accident बारे सब कुछ ।

Rani panda car accident news

जानकारी ये निकल कर आ रही है की राणी पांडा किसी शादी के समारोह से शामिल होने के बाद वापिस लौट रहीं थी अपनी खुद की ही कार से । जिस कार पे राणी पांडा सवार थी उसका एक्सीडेंट हो गया सामने से आ रहे बाइक से । इस हादसे में बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया । इसके बाद बाइक स्वर नौजवान को हॉस्पिटल ले जाया गया और अगले ही दिन यानी शनिवार को ही उसकी मौत हो गई ।

Rani panda car accident
Rani panda car accident

इसी कारण से अब राणी पांडा को और कार स्वर चलकर को हिरासत में ले लिया है पुश्ताश के लिए । इस हादसे में गलती किसकी है इसकी जाँच की जा रही है पुलिस के तरफ से और साथ ही वहां पर लगे CCTV कैमरे की भी जांच की जा रही है । जानकारी के लिए बता दूँ की इस हादसे में राणी पांडा बाल-बल बाख गई हैं लेकिन इस हादसे में बाइक स्वर युवक की मौत हो चुकी है और इस बात का खेद हमें है ।

Rani panda news
Rani panda news

Rani panda car accident में जिस बाइक सवार युवक की मौत हुई थी वह युवक अथगढ़ में गाँव राजनगर का रहने वाला था और उसकी उम्र बताई जा रही है 30 वर्ष । इस बाइक स्वर युवक का नाम बताया जा रहा है सुकांत बेहरा । Rani panda car accident हुआ था अथगढ़ में और वहीं पर ही पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से ले रही है । मुंडाली से अठगढ़ के मार्ग पर दलखई रस्ते पर ही ये हादसा हुआ था । जैस ही हमें Rani panda car accident को लेकर कोई जानकारी मिलती है तो मैं इसी वेबसाईट के अंदर इसी आर्टिकल में ही अपडेट कर दूंगा ताकि आप रहें up to date ।

Rani panda Death or not

मैंने ऐसा देखा की कुछ लोगों को ये लग रहा है की रानी पांडा की डेथ हो चुकी है । साथ ही कुछ लोग ये जानना चाहते हैं की क्या रानी पांडा बाख गई हैं की नहीं और क्यों Rani panda Death बारे खबरें फ़ैल रही हैं इन्टरनेट । तो जानकारी के लिए बता दूँ की Rani panda car accident से रानी पांडा तो बाल-बाल बच गईं, लेकिन इस हादसे से बाइक सवार 30 साल के युवक की डेथ हुई है और इस हादसे से वहां के स्थानीय लोग दुखी में है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *