Vikram Gokhale death news | Vikram Gokhale news

तो दोस्तों अभी-अभी जानकारी निकल कर आ रही है Vikram Gokhale death news को और मैं आपको आज के इस वेबसाईट एक अंदर इसी के बारे ही बताने वाला हूँ । जानकारी के मुताबिक बताया ये जा रहा है की पिछले लम्बे समय से बीमार रह रहे थे Vikram Gokhale death news जिसके बाद 26 नवम्बर के दिन ही दुनिया छोड़ कर चले गए । तो आज के इस आर्टिकल में हम और भी अन्य जानकारियों के बारे में बात कर लेते हैं ।

Vikram Gokhale death news

विक्रम गोखले बीमार होने के कारण उसे पुणे के किसी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था । कई समय टी हॉस्पिटल में ही रहे क्योंकि वे लम्बे समय तक बीमार रहे । इसके बाद उन्हों 26 नवम्बर में दुपहर के समय ही अंतिम साँस ली । इनके परिवार वालों के मुताबिक बताया ये जा रहा है की विक्रम गोखले जी का अंतिम संस्कार आज के दिन यानी 27 नवम्बर को किया जाएगा । 30 अक्टूबर 1947 से लेकर 26 नवम्बर 2022 तक उन्होंने अपनी जिन्दगी पूरी की ।

Vikram Gokhale death news
Vikram Gokhale death news

विक्रम गोखले बारे बात करें तो उनकी आयु तकरीबन 75 साल तक की हो गई थी और उनका जन्म हुआ था 30 अक्टूबर 1947 के समय । इनकी पहली फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ ही आई थी । आपको ये भी बता दें की विक्रम गोखले जी ने कई सारी फिल्मों में काम किया है जैसे की कॉमेडी, ड्रामा जैसी स्टोरी वाली फ़िल्में । तो अब हम भगवान से यही प्रार्थना करेंगे की भगवान जी विक्रम गोखले जी आत्मा को शांति दे ।

Vikram Gokhale death Reason

Vikram Gokhale death Reason की बात करें तो बताया ये जा रहा है की विक्रम गोखले पिछले लम्बे समय से बीमार चल रहे थे । वेंटीलेटर पर ही उन्होंने आखिर साँस ली पुणे के किसी हॉस्पिटल में । हलांकि बॉलीवुड के कई हस्तियों ने Vikram Gokhale death news के बारे सुनकर दुःख प्रगट किया है सोशल मीडिया के माध्यम से । साथ ही भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तरफ से इसी दुःख बारे मेसेज आ जाएगा कुछ ही समय तक जो आपको इन्टरनेट पर ही मिल जाएगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *