Ashish Chanchlani death real or fake

जैसे की आप जानते ही हैं की RIP आशीष चंचलानी को लेकर इन्टरनेट पर काफी सारी खबरें फ़ैल रही हैं, जिससे हुआ ये की लोग जानना चाहते हैं क्या Ashish Chanchlani death real or fake है की नहीं । जानकारी के लिए बता दूँ की इन्टरनेट पर आशीष चंचलानी के मरने की खबर जितनी भी फ़ैल रही है वह झूठी है । आशीष चंचलानी के मरने की खबर आशीष चंचलानी कही youtube चैनल से ही फैली थी और ऐसा क्यों, आइये जानते हैं इस वेबसाईट के अंदर Ashish Chanchlani death real or fake के इस आर्टिकल में ।

Ashish Chanchlani death real or fake

आशीष चंचलानी के मरने की खबर की शुरुआत हुई थी आशीष चंचलानी के ही youtube चैनल से । आशीष चंचलानी के youtube चैनल में एक कम्युनिटी पोस्ट किया गया था जिसमें लिखा ये था की आशीष चंचलानी अब ओईस दुनिया में नहीं रहे हैं । आशीष चंचलानी का दुनिया से जाने का कारण पोस्ट में लिखा ये था की उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और पोस्ट के अंदर ही अंत में लिखा था RIP Ashish Chanchlani । तो बस इसी पोस्ट को काफी ज्यादा ऑडियंस ने देखा और उसके बाद वह चौंके ।

Ashish Chanchlani death real or fake बारे जानने के लिए लोग इन्टरनेट पर जानने लगे की क्या सच में आशीष चंचलानी इस दुनिया में नहीं है की नहीं । परन्तु कुछ ही समय के बाद आशीष चंचलानी खुद ही instagram में एक पोस्ट डाल कर ये कहे थे की उनका youtube चैनल हैक हो चुका है और किसी हैकर ने ही RIP आशीष चंचलानी को लेकर ही पोस्ट डाली थी । इतना जानने के बाद अब ऑडियंस शांत हुई क्योंकि काफी सारी ऑडियंस आशीष चंचलानी को फोलो करती हिं । लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक आशीष चंचलानी का youtube चैनल अब उनके कण्ट्रोल में आ चूका है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *