Balkaur singh Gurvinder Singh news

सिद्धू मुसेवाला के पिता बल्कौर सिंह के दो गनमैन में से एक गनमैन को गोली लगी है । इसी खबर के आने के बाद इन्टरनेट पर लोग आ चुके हैं Balkaur singh Gurvinder Singh news पाने के लिए और मैं आपको इस वेबसाईट के अंदर इसी के बारे ही बताने वाला हूँ । बल्कौर सिंह के साथ जो दो गनमैन थे जैसे की नवजोत सिंह और गुरविंदर सिंह । इसमें से नवजोत सिंह ड्यूटी पर नहीं बल्कि छुट्टी पर था जबकि गुरविंदर अपनी ड्यूटी सिक्यूरिटी के रूप में किसी शादी समाहरोह में कर रहा था ।

Balkaur singh Gurvinder Singh news

होता ऐसा है की नवजोत मानसा में किसी शादी समाहरोह में शामिल होने जाता है हथियार (पिस्टल या राइफल) साथ में । वहां पर दुसरे गुरविंदर के साथ तकरार हो जाती है जिसके चलते नवजोत सिंह उसपर फायर कर देता है । इस फायर से गुरविंदर सिंह के पेट पर गोली लगती है जिसे तुरंत ही मनसा के किसी हॉस्पिटल में ले जाने के बाद तुरंत ही बठिंडा के अस्पताल में रेफर कर दिया जाता है । इस घटना में बताया ये जा रहा था की कुल दो फायर किए गए थे नवजोत सिंह की तरफ से ।

इसके बाद पुलिस ने नवजोत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया क्योंकि शादी समाहरोह में नवजोत एक तो गन लेकर गया था, तो दूसरी तरफ उसने गोली भी मारी । अगर ड्यूटी की बात ना की जाये तो शादी समाहरोह में गन लेकर जाना सख्त मनाही है जबकि नवजोत सिंह गन लेकर गया था क्योंकि उस वक्त पर ड्यूटी पर नहीं था बल्कि समाहरोह में शामिल होने गया था । इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं है की आखिर नवजोत सिंह ने गुरविंदर सिंह पर फायर क्यों किए । नवजोत सिंह और गुरविंदर सिंह दोनों ही सिद्धू मुसेवाला के पिता बल्कौर सिंह की सुरक्षा के लिए साथ में आते जाते थे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *