Balkaur singh Navjot Singh news

आज ही यानी शाम के वक्त Balkaur singh Navjot Singh news को लेकर नई खबर निकल कर आ रही है । खबर ये है की सिद्धू मूसेवाला के पिता जी बल्कौर सिंह के गनमैन को गोली लगी है । गोली लगने के बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया है । जानकारी निकलर आई है की फ़िलहाल गोली जिसकी लगी है उसका नाम गुरविंदर सिंह है जो विवाह समाहरोह में सिक्यूरिटी के रूप में शामिल था । Balkaur singh Navjot Singh news को लेकर आइये जानते हैं इसके बारे में और भी ज्यादा विस्तारपूर्वक ।

Balkaur singh Navjot Singh news today

सिद्धू मूसेवाला के पिता की सुरक्षा के लिए दो गनमैन मौजूद हैं और उन दोनों गनमैन का नाम है नवजोत सिंह और गुरविंदर सिंह । नवजोत आज के दिन छुट्टी पर था और वह किसी विवाह समाहरोह में शामिल होने गया था । जबकि गुरविंदर अपनी ड्यूटी पर था । गुरविंदर की ड्यूटी लगाई गई थी विवाह समाहरोह में सिक्यूरिटी के रूप में और इसी विवाह समाहरोह में नवजोत भी शामिल था लेकिन सिक्यूरिटी के रूप में नहीं ।

नवजोत के विवाह समाहरोह में गुरविंदर के ऊपर फायर कर देता है और ये गोली गुरविंदर के पेट में लगती है । गुरविंदर को जल्द ही मनसा के सिविल अस्पताल में ले जाया गया था जिसके बाद इसे बठिंडा के किसी हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है । जानकारी के मुताबिक गुरविंदर की हालत खतरे से बाहर ही बताई जा रही है जबकि नवजोत के ऊपर मामला दर्ज कर लिया गया है ।

जानकारी के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है की शायद नवजोत और गुरविंदर दोनों में झगड़ा हुआ था विवाह समाहरोह में । जिसके बाद नवजोत ने गुरविंदर पर फायर किए । नवजोत सिंह ने फायर एक नहीं बल्कि दो किये हैं और ऐसा जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है जबकि पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है । हलांकि विवाह समाहरोह में नवजोत के लिए हथियार ले जाना allow नहीं था क्योंकि वह सिक्यूरिटी के रूप में नहीं था । परन्तु फिर भी वह हथियार लेकर गया ।

इससे पता ये चलता है कि कहीं ना कहीं नवजोत और गुरविंदर के बीच में कोई ना कोई तकरार हुई हो सकती है, जिसके चलते हो सकता है नवजोत विवाह समाहरोह में हथियार लेकर गया । हलांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है की नवजोत ने खुद के हथियार से गोली चलाई है या फिर सरकारी हथियार से । हथियार की बात करें तो पिस्टल या फिर राइफल इन दोनों में से कोई एक ही थी ।

जानकारी के लिए आपको ये भी बताते चलें की पुलिस ने नवजोत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और साथ ही विवाह समारोह में हथियार ले जाने पर भी मामला दर्ज कर लिया है । जैसे ही हमें Balkaur singh Navjot Singh news को लेकर कोई जानकारी मिलती है तो मैं कोशिश करूंगा की इस वेबसाईट के अंदर इस आर्टिकल (Balkaur singh Navjot Singh news) में तुरंत अपडेट करूं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *