Cobra snake bites amit bhai

अभी-अभी जानकारी निकल कर आ रही है Cobra snake bites amit bhai को लेकर । जानकारी ये निकल कर अ रही है की crazy xyz youtube चैनल के मालिक अमित को कोबरा सांप ने काट लिया है । ये जानकारी crazy xyz के टीम ने ही विडियो के माध्यम से दी है । छोटी सी विडियो क्लिप भोई डाली है जो crazy xyz की टीम ने बनाई है । Crazy xyz की टीम के दो मेम्बरों ने विडियो के माध्यम से काफी कुछ जानकारी दी है Cobra snake bites amit bhai को लेकर जो अब हम आपको आगे की तरफ जानेंगे ।

Cobra snake bites amit bhai

जानकारी के मुताबिक ये बताया जा रहा था की crazy xyz के मालिक अमित भाई घर की साफ़ सफाई कर रहे थे और वहां पर सांप पहले से ही बैठा हुआ था । साफ़ सफाई करते वक्त जैसे ही अमित का हाथ कौने में गया तो वहां बैठे सांप ने अमित को काट दिया था । सांप के काटने के बाद तुरंत ही अमित भाई के दोस्तों ने तुंरत ही उसे अस्पताल में एडमिट करा दिया था ।

सबसे ज्यादा जरूरी होता है एंटीवेनीन इंजेक्शन का मिलना जो अमित को देना था । अमित भाई के दोस्तों ने विडियो के माध्यम से भी बताया है की अमित भाई को एंटीवेनीन इंजेक्शन लगा दिया है और यही इंजेक्शन समय रहते मिलना और लगवाना काफी जरूरी होता है । ये इंजेक्शन सही समय में ना मिल पाने की वजह से ही इन्सान का बचना काफी मुश्किल सा हो जाता है ।

Snake bite Crazy XYZ
Cobra Snake bites amit bhai
image credit – Crazy XYZ Youtube

इंजेक्शन उपलब्ध होना काफी जरूरी था जो मिल गया था और अब अमित भाई को लगा भी दिया है । अभी डॉक्टरों की तरफ से इलाज चल रहा है । अब आगे हम भगवान की तरफ से यही चाहते हैं कि अमित भाई जल्द ही ठीक हो जाएँ । सबसे जरूरी तो यही है की अमित भाई हम लोगों को छोड़कर ना जाएँ । घर की साफ़ सफाई का काम करते-करते हुए ही अमित भाई को काट लिया कोबरा सांप ने । कोबरा सांप के काटने के बाद खून काफी बहा भी था इसकी जानकारी अमित शर्मा के दोस्तों ने दी ।

Cobra snake bite Crazy XYZ – new update

नई अपडेट निकल कर आई है Crazy XYZ की टीम से । बताया ये गया है की अब अमित भाई खतरे से बाहर हैं और इस बात को सुनने के बड़ी अमित भाई के परिवार वाले और उनकी ऑडियंस काफी खुश नजर आई । ये सब कमाल था भगवान से दुआएं मांगने का और समय रहते इंजेक्शन लगने के कारण । तो फिर से हम भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं ।

अमित भाई और इसकी टीम ने तो वैसे ही सांप का कई बार रेस्क्यू कर चुके हैं । इन्हें एक्सपीरियंस भी था सांप को रेस्क्यू करने का, लेकिन फिर भी इन्हें नहीं पता था की घर में ही कोबरा सांप निकल आएगा । कोबरा काफी जेहरिला सांप भी माना जाता है । अब आगे जैसे ही हमें Cobra Snake bites amit bhai को लेकर कोई जानकारी मिलती है तो मैं इस वेबसाइट के अंदर इसी आर्टिकल में अपडेट करते रहेंगे ।

Super Khalsa expose crazy xyz

जहाँ एक तरफ कोबरा सांप ने अमित भाई का हाथ काटा था तो दूसरी तरफ सुपर खालसा अमित भाई को expose कर रहे हैं । सुपर खालसा youtube चैनल के मलिक का कहना ये है की ये सब नाटक था अमित भाई का खुद को फेमस करने के लिए । आरोप ये लगाये हैं की जब अमित भाई को सांप ने काटा था तो उसके बाद जो विडियो रिकॉर्ड करके डाली थी, उस विडियो का टाइटल प्रॉपर तरीके से कैसे लिखा गया । जबकि अमित भाई के टीम मेम्बर जल्दी में थे ।

मेरे हिसाब से शायद ये नाटक नहीं था क्योंकि अमित भाई के बड़ी टीम है जिसमें से दो बंदे अमित भाई को हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के बाद ही विडियो शूट किये थे । विडियो शूट होने के बाद मेरे हिसाब से ये विडियो ऑफिस में रह रहे विडियो एडिटर को भेजी गई ताकि वह विडियो को एडिट कर सके । विडियो के एडिट करके और उसके बाद प्रॉपर टाइटल अगर दिया है तो उसके टीम के ऐसे मेम्बर नहीं दिया है जो उस समय हॉस्पिटल में नहीं बल्कि ऑफिस में था ।

तो इस हिसाब से हम ये नहीं कह सकते की जल्दी जल्दी में विडियो का टाइटल प्रॉपर कैसे लिखा गया । जो लोग अमित भाई को अस्पताल में एडमिट करवाने गए थे उन्होंने केवल विडियो ही शूट की थी । जिसके बाद वह विडियो ऑफिस में स्थित काम कर रहे विडियो एडिटिंग का काम करने वाले स्टाफ को भेजी गई । इसी कारण से हम ये नहीं कह सकते की कोबरा सांप का अमित भाई को काटना एक नाटक था बल्कि सच में ही कोबरा सांप ने अमित भाई को डसा था ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *