Crazy xyz amit health update – Crazy XYZ news

निकल कर आ चुकी है एक और Crazy xyz amit health update जो मैं आपको देने वाला हूँ इस आर्टिकल में । क्रेजी XYZ youtube चैनल के मालिक अमित शर्मा को जब से कोबरा सांप ने काटा था तब से ही इनके परिवार वाले और इनकी चाहने वाली ऑडियंस काफी शोक में थी । तो अब लेटेस्ट न्यूज़ निकल कर ये आ आई है की अब उनकी हालत यानि स्वास्थ्य में सुधार है । लेकिन बुखार और सिर दर्द अभी भी है । पहले तो अमित शर्मा बेहोश ही हो गए थे । जल्द ही इंजेक्शन देने की वजह से अमित शर्मा जल्दी होश में भी आ गये थे ।

Crazy xyz amit health update news

Crazy xyz amit health update बारे बात करूं तो अभी उनके सिर में दर्द है और शरीर में भी । शरीर में एनर्जी भी काफी डाउन सी दिखाई नजर आई । विडियो के माध्यम से उन्होंने एक शोर्ट विडियो अपने youtube चैनल पर उपलोड की । उस विडियो के मुताबिक अमित शर्मा ने अपना हालचाल बताया था । कुछ दिनों तक के लिए ब्रेक लेंगे अमित शर्मा जो अभी फ़िलहाल आराम ही कर रहे हैं । Crazy xyz amit health update को लेकर जैसे ही हमें कोई जानकारी मिलती है तो हम इस ब्लॉग के इस आर्टिकल में तुरंत ही अपडेट करते रहेंगे ।

Crazy xyz amit health update

इन्टरनेट पर गलत खबरें काफी मात्रा में फ़ैल रही थीं जैसे की अमित भाई जिन्दा नहीं है और भी काफी कुछ । ये सभी खबरें व्यूज लेने के चक्कर में फैलाई जा रही थीं और उन पर भरोसा आप लोग ना करें । बस आपको यही खबर याद रखनी है की अमित भाई रिकवर हो चुके हैं । अब आने वाले कुछ दिनों तक वे youtube में वापसी करेंगे जिसकी विडियो पर रेस्पोंस भी अच्छा खासा देखने को मिलेगा क्योंकि जो लोग उन्हें नहीं जानती थी अब उनकी भी विडियो देखेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *