Crazy XYZ news – Amit Sharma news

मैं आ चूका हूँ आपके लिए Crazy XYZ news और Amit Sharma news हिंदी में लेकर । Crazy XYZ youtube चैनल के मालिक अमित शर्मा को काटा था कोबरा सांप ने और ये सांप काफी ज्यादा जेहरिला सांप माना जाता है । अमित शर्मा साफ़ सफाई कर रहे घर पर और वहां पर सांप था । सांप पर नजर नहीं गई थी अमित भाई की, जिसके बाद होता ये है की कोबरा सांप अमित शर्मा को काट डालता है । कोबरा सांप के अमित शर्मा को काट डालने के बाद अमित शर्मा को अस्पताल में भर्ती करवाया जाता है । कोबरा सांप अमित भाई के हाथ को ही डसा था और ऐसा बताया जा रहा है ।

Crazy XYZ news
Crazy XYZ news

Crazy XYZ news

अमित शर्मा को अस्पताल में एडमिट करवाने के बाद उसे एंटीवेनीन नाम का इंजेक्शन तुरंत से ही लगा दिया था । जिससे हुआ ये कि उसी दिन अमित शर्मा होश में आ गए । डॉक्टरों के मुताबिक अब अमित शर्मा खतरे से बिल्कुल बाहर ही हैं यानी अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है । आपको ये भी पता होगा की कोबरा सांप के किसी इन्सान को डसने से इन्सान जल्दी से बचता नहीं और इसका कारण ये होता है की एंटीवेनीन नाम का इंजेक्शन जल्दी से ना मिलना । अमित भाई को जल्द ही हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया था उनके दोस्तों की तरफ से ।

New Video posted by Ami Sharma

BGMI Unban Date in india

इसके बाद इंजेक्शन भी जल्दी से ही मिल गया था । एंटीवेनीन इंजेक्शन जल्दी से मिल जाने के बाद वह इंजेक्शन लगाया गया अमित भाई को, जिससे अब अमित भाई खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं । ये आखिरी मेसेज अमित शर्मा के टीम मेंबर ने youtube चैनल पर कम्युनिटी पोस्ट करके बताया था जिसे अगर अप देखना चाहें तो देख सकते हैं इस लिंक पर क्लिक करके । अगर आप जानना चाहते हैं फुल डिटेल्स क्रेजी xyz बारे तो जान सकते हैं जैसे की कब-क्या कुछ हुआ था । जैसे ही हमें कोई और Crazy XYZ news यानि Amit Sharma news मिलती है तो हम इस आर्टिकल में अपडेट करेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *