Gauravzone Channel hacked

अभी-अभी Gauravzone Channel hacked को लेकर खबर निकल कर आ रही है । इस ख्ब्र्के मुताबिक बताया ये जा रहा है की गौरवजोन का youtube चैनल फिर से हैक हो चुका है ये खबर चैनल के हैक हो जाने के कुछ ही समय के बाद खुद गौरवजोन ने instagram इ माध्यम से बताई थी विडियो बनाकर या फिर लाइव हो के । जानकारी के लिए आपको बताता चलूं की इससे पहले गौरवजोन का पहले भी youtube चैनल हैक हो चुका था जिसे वापिस से रिकवर कर लिया गया था । तो फिर आइये दोस्तों जानते हैं की Gauravzone Channel hacked को एकर फुल जानकारी ।

Gauravzone Channel hacked

Gauravzone Channel hacked हो जाने के बाद होता ये है की इसके चैनल पर किसी हैकर के द्वारा एक adobe कंपनी के software को लेकर कोई लाइव स्ट्रीम चल रही थी । Adobe नाम के सॉफ्टवेयर हैं जैसे की फोटोशोप, प्रीमियर प्रो और भी काफी कुछ । अब की जानकारी के मुताबिक आपको बताता चलूं तो गौरवजोन का चैनल रिकवर हो चुका है । लेकिन इस बात की पुष्टि अभी की नहीं गई है क्योंकि इसके बारे में खुद गौरवजोन ने अभी कुछ बताया नहीं है । जैसे ही गौरवजोन की तरफ से ये जानकारी निकल आ जाती है तो मैं इसी आर्टिकल में अपडेट करता रहूँगा ।

हलांकि केवल गौरवजोन का youtube चैनल हैक्ड नहीं हुआ बल्कि इसके साथ ही आकाश व्लोग्स का भी youtube चैनल हैक हो गया था । गौरवजोन का कैमरामैन का नाम है आकाश और उनके youtube चैनल का नाम है अकाश वर्ल्ड । मेरे हिसाब से ये भी चैनल शायद वापिस आ ही जाएगा । जानकारी के लिए आपको बताता चलूं तो एक ही दिन में गौरवजोन और अकाश दोनों का ही youtube चैनल हैक हुआ था । जैसे ही हमें कोई जानकारी मिलती है तो मैं इस वेबसाईट के अदंर इसी आर्टिकल में अपडेट करता रहूँगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *