Goldy brar arrest news | Goldy Brar arrested

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के मामले में मास्टरमाइंड Goldy brar arrest news बारे खबर निकल आ रही है । सूत्रों के मुताबिक बताया ये जा रहा ही की गोल्डी ब्राड़ को अरेस्ट कर लिया जा चुका है । वैसे आप लोग इतना भी जान लीजिये की गोल्डी ब्राड़ अभी फ़िलहाल इंडिया में नहीं है और ना ही इंडिया के किसी सुरक्षा एजेंसियों या पुलिस ने पकड़ा । बल्कि इस एदुसरे देश की मदद सरकार की सुरक्षा एजेंसियों की मदद से ही अरेस्ट किया गया है । तो फिर आइये दोस्तों जानते हैं और भी ज्यादा विस्तार के साथ Goldy brar arrest news बारे खबरें शोर्ट में एकदम सही ।

Goldy brar arrest news

जैसे की आप जानते हैं की सिद्धू मूसेवाला का कत्ल गोल्डी ब्राड़ ने ही करवाया था अपने साथियों की मदद से और इनके सभी साथी पकड़े भी जा चुके हैं । लेकिन इस हत्या मामले का मास्टरमाइंड तो गोल्डी ब्राड़ ही था जो पहले कनाडा था । जैसे ही भारत की तरफ से कनाडा की सुरक्षा एजेंसियों को इसके बारे खबर दी ताकि उसे पकड़ा जा सके । इस बात का पता गोल्डी ब्राड़ को पता चलते ही गोल्डी ब्राड़ कैलिफ़ोर्निया में भाग गया ।

Goldy brar arrest news
Goldy brar arrest news

कुछ समय तक गोल्डी ब्राड़ कैलिफ़ोर्निया में ही रहा जिसका पता सूत्रों के मुताबिक ही बताया गया था । अभी सूत्रों के मुताबिक बताया ये जा रहा ही की गोल्डी ब्राड़ को कैलिफ़ोर्निया से अरेस्ट कर लिया गया है । हालंकि अब वहां कैलिफ़ोर्निया की सरकार ने भी गोल्डी ब्राड़ को जल्द ही भारत भेजने की तैयारी शुरू कर दी है और इस बात की भी ख़ुशी है की वहां की सरकार ने कम समय में गोल्डी ब्राड़ को अरेस्ट किया है ।

बात करें की गोल्डी ब्राड़ को कब तक भारत लाया जाना है, तो दोस्तो इसके बारे अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है । क्योंकि इसके सीक्रेट ही रखा जाया ताकि गोल्डी ब्राड़ के साथी गोल्डी ब्राड़ को छुड़ाने के लिए कोई प्लान ना बना पाए । मेरे हिसाब से होगा ये की गोल्डी ब्राड़ को चुपके से इंडिया लाया जाएगा और सेफ जगह ले जाकर ही गोल्डी ब्राड़ के भारत आने की जानकारी दी जाएगी ताकि कुछ हिंसा ना हों देश में । जैसे ही हमें Goldy brar arrest news को लेकर कोई जानकारी मिलती है तो हम इस वेबसाईट के अंदर अपडेट कर देंगे, जिसका notification आपके डिवाइस तक पहुँच जाएगा ।

2 thoughts on “Goldy brar arrest news | Goldy Brar arrested”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *