Mr indian hacker car accident

जैसे की आप जानते ही होंगे की Mr indian hacker car accident को लेकर खबरें youtube में काफी ज्यादा फैलती जा रही हैं और हम आपको इसी के बारे ह जानकारी देने वाले हैं । जैसे की आप जानते ही होंगे कुछ समय पहले तकरीबन एक महीने पहले ही Mr इंडियन हैकर की तरफ से ही नै महिंद्रा स्कॉर्पियो खरीदी गई थी और तकरीबन एक महीने के बाद ही सडक हादसे में स्कार्पियो गाइड का एक्सीडेंट हो गया है और इसमें Mr इंडियन हैकर के ही टीम के कुछ बंदे बैठे हुए थे । तो फिर आइये दोस्तों जानते हैं Mr indian hacker car accident को लेकर सभी जानकारियां डिटेल्स के साथ ।

Mr indian hacker car accident
Mr indian hacker car accident

Mr indian hacker car accident

Mr इंडियन हैकर यानी दिलराज कुछ दिनों के लिए कहीं बाहर गए थे दिमाग फ्रेश करने के लिए । कुछ ही समय बाद उसे फोन आता है की Mr इंडियन हैकर की टीम के दो बंदे का एक्सीडेंट हो गया है । Mr इंडियन हैकर के दो बन्दे जिनके नाम तो अभी सामने नहीं आये । इनमें से ही एक बन्दा स्कॉर्पियो गाड़ी चला रहा था जबकि दूसरा उसके बगल में बैठा था । गाडी चलाते वक्त जबर्दस्त एक्सीडेंट हो गया, जिसके चलते गाड़ी की हालत काफी खराब हो गई । जिस जगह पर ये एक्सीडेंट हुआ था, उस जगह में पहले भी इसी तरह के एक्सीडेंट हो चुके थे ।

ऐसे एक्सीडेंट दुबारा ना हों इसके लिए सड़क के पास में sign बोर्ड भी लगाया हुआ ताकि लोग समझ लें की की यहाँ पहले भी कई बार एक्सीडेंट हुआ थे जिसमें अधिकतर लोगों की मौत ही हुई थी । एक्सीडेंट वाली जगह को ब्लैक स्पॉट का नाम दिया गया ताकि लोग इस रस्ते से आराम से ही व्हीकल लेकर जाएँ ।

वैसे इस बात की ख़ुशी है की Mr इंडियन हैकर के दोनों बंदे बिल्कुल सुरक्शित हैं । हालंकि इसमें स्कॉर्पियो गाडी पूरी तरह से डैमेज यानी टूट चुकी है जिसे तो अब क्वाड़ के रूप में ही बेचा जाएगा । Mr indian hacker car accident को लेकर और कोई जानकारी निकल कर तो नहीं आई है की आखिर एक्सीडेंट हुआ कैसे । जैसे ही हमें Mr indian hacker car accident को लेकर कोई जानकारी मिलती है तो हम इस वेबसाईट के अदंर इसी आर्टिकल में ही अपडेट कर देंगे जिसका notification आपको मिल जाएगा ।

Mr indian hacker car accident के बाद महिंद्रा कंपनी को काफी तारीफें भी हो रही हैं क्योंकि इसकी गाड़ी जिसका नाम है स्कॉर्पियो, जो कई बार पलटी खा जाने के बाद भी अंदर बैठे लोगों को खरोंच तक भी आने नहीं दी । तो इस बात पर महिंद्रा कंपनी की तरफ से आई नयी गाडी महिंद्रा स्कार्पियो S11 पर विश्वास रखा जा सकता है की वह काफी ज्यादा सेफ है । वैसे जानकारी के मुताबिक ये बताया गया है की हल्की सी चोट अंदर बैठे दो में से किसी एक या दोनों को आई है जो मामूली चोट है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *