Mythpat and Urmila wedding

जैसे की आपको पता ही होगा की Mythpat और उर्मिला दोनों पिछले कुछ समय से रिलेशन में थे और अब इन दोनों क मैरिज डेट भी निकल कर आ चुकी है । तो अगर आप Mythpat and Urmila wedding बारे जानने के लिए आए हैं तो फिर ये आर्टिकल आपके लिए ही है । Mythpat बारे आप जानते ही होंगे जो पेशे में एक youtube हैं और इसके youtube का नाम है भी इसी के ऊपर है जैसे Mythpat । तो फिर आइये दोस्तों जानते हैं Mythpat and Urmila marriage date क्या है और Mythpat and Urmila wedding बारे इस वेबसाईट के अंदर इस आर्टिकल में ।

Mythpat and Urmila wedding

कल को ही Mythpat ने instagram पर Mythpat और उर्मिला दोनों की एक पोस्ट को डाला था । साथ ही इस पोस्ट में लिखा था की एक हफ्ते के बाद दोनों ही शादी के बन्धन में बंधने जा रहे हैं । तारीख की बात नहीं की गई थी आखिर किस दिन शादी होगी । अब की बात करें तो इन दोनों की शादी हो चुकी है तारीख की बात करें तो 17 दिसम्बर के दिन उर्मिला और mythpat की शादी हुई थी और इसमें काफी सारे youtubers ने बधाइयाँ हबी दी । इस शादी में सभी को नहीं बल्कि कुछ लोगों को नहीं बुलाया गया होगा ताकि पैलेस में ज्यादा भीड़ ना हो ।

Mythpat and Urmila marriage date
Mythpat and Urmila marriage date

हलांकि Mythpat की शादी में अधिकतर youtuber जरुर गए थे जैसे की टेक्नो gamerz, slay पॉइंट्स, thugesh, मोर्टल, और भी कुछ youtubers । परन्तु इन सभी का व्लोग्स आने वाले दिनों में देखने को शायद मिल सकता है परन्तु फुल विडियो नहीं बल्कि शोर्ट विडियो ही देखने को मिलेगी क्योंकि इसमें प्राइवेसी का भी ध्यान रखना होता है इसीलिए । Mythpat-उर्मिला की शादी जिस पैलेस में हुई थी उसका नाम तो नहीं बताया गया लेकिन वेडिंग का एक पोस्ट instagram पर जरुर से डाला था जिसे अगर आप चाहें तो देख सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *