North Sikkim Army vehicle accident

North Sikkim Army vehicle accident को लेकर न्यूज़ निकल कर आ रही है कि 16 जवानों की मौत चुकी है । इस खबर को सुनने के बाद प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और राष्ट्रपति ने भी सोशल मीडिया के रहीं दुःख प्रगट किया है । ये हादसा हुआ था आज यानी 23 दिसम्बर को दिन के समय । भारतीय सेना का ट्रक जिसमें 20 जवान शामिल थे, वह ट्रक चटण से थ्न्गु की तरफ जा रहा था । बताया ये ज रहा है की भारतीय सेना का ट्रक रस्ते में तीखे मोड़ पर स्लिप होने का बाद सीधा ही खाई में गिर गिया ।

North Sikkim Army vehicle accident
North Sikkim Army vehicle accident

North Sikkim Army vehicle accident News

इस हादसे में 16 जवानों की मौत हो चुकी है जबकि चार जवान घायल हुए हैं । ख़ुशी की बातये भी है की चार भारतीय जवान जिन्दा बच गए हैं । घायल हुए चार जवानो को हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है । बताया जाता है की भारत में पड़ता नार्थ सिक्किम का इलाका काफी खतरनाक होता है जैसे की वेहिक्लों का आने जाने में काफी परेशानी ।

ऐसा इसीलिए की इस इलाके में बर्फ काफी ज्यादा पड़ती है खासकर सड़कों पर । हो सकता है इसी कारण से भारतीय सेना का ट्रक क आ टायर फिसला हो क्योंकि टायर स्लिप होने का ही कारण बताया जा रहा था । ट्रक की हालत देखें तो ट्रक काफी जयादा डैमेज दे रहा है जो आपको चित्र में ही दिखाई दे रहा होगा । अन्य जानकारी हम आपको इस वेबसाइट में देने की कोशिश की है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *