Pathaan movie ban in Madhya Pradesh

जैसे की आप लोग जानते ही होंगे की जब से पठान फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था तब से लोप्ग उत्सुक तो थे फिल्म देखने के लिए । लेकिन अब Pathaan movie ban in Madhya Pradesh किया जा रहा है । इसका कारण ये है की पठान फिल्म के रिलीज़ होने से पहले सिका एक गाना जिसे काफी हेट मिल रहा है । उस गाने का नाम है बेशर्म । तो फिर आईये दोस्तो जानते हैं इस आर्टिकल में कि आखिर Pathaan movie ban in Madhya Pradesh करने का मसला है क्या ।

Pathaan movie ban in Madhya Pradesh

पठान फिल्म के रिलीज़ होने में अभी’ कुछ ही दिन बाकी हैं और इसका गाना यानी बेशर्म सोंग कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुआ था । इस पठान फिल्म के गाने में दिखाया गया है की दीपिका पादुकोण केसरी रंग के कपड़े पहने हुई दिखाई दे रही है और ये रंग कहीं ना कहीं भगवान से लिंक है । तो इस कारण से इस पठान फिल्म के गाने बेशर्म को बैन तो किया ही जा रहा है, साथ ही साथ इस फिल्म को अधिकतर लोग बायकाट भी कर रहे हैं । सबसे बड़ा मुद्दा मध्य प्रदेश में उठा है जहां बताया ये जा रहा है की पठान फिल्म को मध्य प्रदेश में रिलीज़ नहीं किया जाएगा ।

इसी कारण से इन्टरनेट पर Pathaan movie ban in Madhya Pradesh कीवर्ड काफी ट्रेंडिंग में जा रहा था । पठान फिल्म का मध्य प्रदेश में फ़िलहाल अभी बैन तो नहीं किया गया, लेकिन ऐसा बताया जा रहा है की अगर इस बेशर्म गाने को सही ना किया गया और अगर इस फिल्म में ऐसे कुछ scene देखने को मिले जो किसी के दिल को दुखाए करे । तो ऐसे में पठान फिल्म को मध्य प्रदेश में बैन अवश्य कर दिया जाएगा ।

पठान फिल्म के बैन होने के पीछे का मुख्य कारण बेशर्म सोंग ही है और इसका कारण भी हमने आपको बता ही दिया था कि कि दीपिका पादुकोण ने केसरी रंग के कपड़े पहने हुए हैं जो उसे नहीं पहनने चाहिए थे । कुछ लोगों का ये भी मानना है की बेशर्म गाना ऐसा है कि जिसे परिवार वालों के साथ बैठकर सूना नहीं जा सकता है । इसी कारण से पठान फिल्म को परिवार वालों के साथ देखी नहीं जा सकती है । अब आगे देखना ये है की क्या कंपनी वाले अपनी इस पठान मूवी में कोई बदलाव करते हैं कि नहीं ।

अगर कंपनी की तरफ इस फिल्म में गलत scene को हटा देती हैं तो ऐसे में इसे मध्य प्रदेश में रिलीज़ किया जा सकता है । अब ऐसा करने में और दुबारा रिलीज़ करने के लिए समय तो अभी काफी जाने वाला है । जैसे ही हमें Pathaan movie ban in Madhya Pradesh को लेकर कोई जानकारी मिलती है तो मैं इस वेबसाईट के अंदर इसी आर्टिकल में अपडेट करता रहूँगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *