Protest against Sourav Joshi Vlogs

Protest against Sourav Joshi – नाम का कीवर्ड इन्टरनेट पर काफी वायरल हो रहा है क्योंकि आज सौरव जोशी के खिलाफ नारे लगाये जा रहे थे जैसे की “सौरव जोशी मुर्दाबाद” । जानकारी के लिए आपको बता दूँ की अधिकतर सौरव जोशी को कुछ ना कुछ हेट मिल ही रहा था लेकिन आज ये कुछ ज्यादा ही हो गया । ये हेट उन्हें कुछ दिन पहले डाली विडियो के रहीं ही मिल रहा है । तो इस वेबसाईट एक अंदर इस आर्टिकल में मैं आपको बताने वाला हूँ Protest against Sourav Joshi बारे खबर इस आर्टिकल में विस्तारपूर्वक के साथ ।

Protest against Sourav Joshi

हुआ ऐसा था की सौरव जोशी ने कुछ दिन पहले एक विडियो डाली थी और उस विडियो का टाइटल था “Important video with Police” । इस विडियो पर सौरव जोशी ये कह गया की हल्द्वानी और उत्तराखंड उनकी वजह से ही लोग जान रहे हैं और ये शहर काफी ट्रेंडिंग में जाता है । उत्तराखंड और हल्द्वानी को पहले अधिकतर लोग जानते नहीं थे और अब उनकी वजह से यानी सौरव जोशी की वजह से ही जानने लग पड़े हैं । उत्तराखंड के अंदर हल्द्वानी में सौरव जोशी और उनका परिवार रहता है और उनकी वजह से भले ही अधिकतर लोग हल्द्वानी और उत्तराखंड के नाम को कई बार सुने होंगे ।

Protest against Sourav Joshi
Protest against Sourav Joshi

लेकिन उन्होंने जैसे ही अपनी विडियो में ये बोल दिया की उत्तराखंड और हल्द्वानी नाम की जगह सौरव जोशी के कारण ही चर्चा में आया है । इसी बात के बोलने की वजह से काफी ज्यादा लोग नाराज हुए और इसके खिलाफ मोर्चा भी लगा रहे थे । सौरव जोशी का पुतला बनाकर उन्हें फूंक कर उसके खिलाफ बोल रहे थे “सौरव जोशी मुर्दाबाद” । छोटी सी बात के बोलने की वजह से ही इस बात का भ्तंगड़ सा बन गया है । खासकर हल्द्वानी और उत्तराखंड के रहने वाले लोग काफी नाराज में दिखाई दिए ।

Protest against Sourav Joshi – मेरी राय

सौरव जोशी ने किसी एक विडियो में ये भी बताया था कई वह शब्द सोच समझकर बोलने की कोशिश करते हैं ताकि उनकी वजह से कुछ घमासान ना हो जाए या अफिर उनकी वजह से लोग नाराज ना हो जाए । लेकिन गलती से उन्होंने कुछ शब्द बोल दिए की उनकी वजह से काफी ज्यादा मात्रा में लोगों ने नाराजगी दिखाई दी । अगर मैं अपनी तरफ से राय दूँ तो सौरव जोशी का ऐसा जान बुझकर नहीं कहा था और ना ही उनके मन में घमंड है अगर इस घटना के बारे में देखा जाये तो ।

सौरव जोशी वैसे ही बोल दिया था कि आज के समय में हल्द्वानी और उत्तराखंड काफी पोपुलर हो चुका है और इसी बात को गलत डायरेक्शन पर लोग ले गये । इन्सान की तरफ की बोली गई बातों को सही डायरेक्शन से भी ले जाया जा सकता है और गलत डायरेक्शन से भी । सौरव जोशी ने साधारण तरीके से ही बताया था की उत्तराखंड और हल्द्वानी काफी पोपुलर हो रहा है और इसी बात का गुस्सा लोगों को लगा ।

मेरे हिसाब से सौरव जोशी ऐसी बात करना उसका मकसद नहीं था बल्कि वैसे ही बोल रहे और उसको क्या पता था की लोग इसी बात को दूसरी तरफ ले जाएंगे । अब ये देखना ये है की आखिर कितने दिनों तक Protest against Sourav Joshi वाला मामला चलता रहने वाला है । मेरे हिसाब से इस विडियो में उस पार्ट को हटा देगा सौरव जोशी जिसकी वजह से उसे काफी ज्यादा हेट मिल रहा है । जैसे ही हमें Protest against Sourav Joshi को लेकर कोई जानकारी मिलती है तो मैं इस आर्टिकल के अंदर अपडेट करता रहूँगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *