Rishabh Pant car accident hindi

आज हम जानेंगे Rishabh Pant car accident hindi न्यूज़ यानि Rishabh Pant accident kaise hua । भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पन्त का आज कार एक्सीडेंट हुआ जो काफी भयंकर था । इस कार एक्सीडेंट में उन्हें काफी चोटें आई हैं और फ़िलहाल ठीक ठाक बताये जा रहे हैं । ऋषभ पन्त बारे अगर आप नहीं जानते तो जानकारी के लिए जान लें की ये भारतीय क्रिकेटर हैं । सुबह तकरीबन 5 बजकर 30 मिनट पर ये कार एक्सीडेंट हुआ । आइये दोस्तो जानते हैं Rishabh Pant car accident hindi भाषा में इस आर्टिकल में ।

Rishabh Pant accident kaise hua

दिल्ली से अपने घर उत्तराखंड जा रहे थे ऋषभ पन्त । दिल्ली में किसी काम से गए हुए थे । दिल्ली से वापिस तड़के सुबह जा रहे थे उत्तराखंड की तरफ । इसके बाद रस्ते में पड़ते रुड़की के पास डिवाइडर पर इसकी गाडी टकरा गई । डिवाइडर में लोहे की बनी पत्तियों को तोड़ते हुए इनकी गाइड दुसरे सड़क के दुसरे किनारे तक घसीटती हुई चली गई । इस कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पन्त की BMW कार को आग लग गई थी ।

Rishabh Pant car accident hindi
Rishabh Pant car accident hindi

जिसके बाद राहगीरों ने तुंरत ही कार का शीशा तोड़ कर ऋषभ पन्त की कार से बाहर निकला । जिसके बाद ऋषभ पन्त को नजदीकी अस्पताल सक्षम में ले गए । सिर, टांगों और पीठ के पीछे काफी चोटें आई हैं ऋषभ पन्त को । कुछ समय तक सक्षम अस्पताल में रखने के बाद इन्हें देहरादून में मैक्स हॉस्पिटल में ले जाया गया ।

Rishabh Pant Health Update hindi

अब जानकारी ये निकल कर आ रही है की ऋषभ पन्त के सिर में गहरी चोटें लगी हुई थीं । ऋषभ पन्त के माथे पर टांके भी लगाये गए हैं । पैरों पर फ्रेक्चर बताया जा रहा है जो ठीक हो जाएगा । अब कुछ दिनों के लिए उन्हें हॉस्पिटल में ही रखा जाएगा । अब लेटेस्ट जानकारी ये निकल कर अ रही है की अब ऋषभ पन्त के स्वास्थ्य में काफी सुधार है । चोटें इतनी ज्यादा थीं की जिसे देखने के बाद इन्सान को भी डर सा लगने लगता है ।

Rishabh Pant car accident hindi
Rishabh Pant car accident hindi

Rishabh Pant car accident hindi

ऋषभ पन्त का का एक्सीडेंट जिस कार में हुआ था उस कार में 4 लाख रूपए के आसपास का कैश रखा हुआ था । ये पैसे एक्सीडेंट के वक्त स्थानीय किसी लोगों ने या राहगीर चलते लोगों ने उठा लिए । शायद ये पैसे राहगीर लेकर भाग गए हैं जिसकी जाँच पड़ताल पुलिस कर रही है । ऋषभ पन्त की BMW कार एक्सीडेंट के बाद पूरी तरह से आग में लिपट गई थी । कुछ देर तक आग लगने के बाद BMW कार राख हो गई है जलकर । भगवान का शुक्रिया हम इतना ही कहेंगे की ऋषभ पन्त जिन्दा बच गए हैं ।

ऋषभ पन्त की गाड़ी का नंबर है 10CN 1717 । ये एक्सीडेंट बताया जा रहा है की ऋषभ पन्त की आंख की झपकी लेने की वजह से हुआ था । ये कार एक्सीडेंट रुड़की के पास पड़ते नारसन बॉर्डर में हम्मदपुर झाल के पास हुआ था । इस एक्सीडेंट में डिवाइडर में बने लोहे के रेलिंग भी टूट गए थे जिसे देखने से ही पता चलजाता है की एक्सीडेंट कितना जबर्दस्त हुआ था ।

फ़िलहाल डॉक्टरों के मुताबिक ऋषभ पन्त के स्वास्थ्य में अब काफी सुधार है । पुलिस इस मामले की जाँच पड़ताल कर रही है क्योंकि गाडी में पड़े पैसे जो सड़क पर शायद गिर गए थे उन्हें कुछ लोगों ने उठाकर चल दिए । आने वाले समय में लोगों की भी जल्द गिरफ़्तारी होगी । जैसे ही हमें कोई अपडेट मिलती है Rishabh Pant car accident hindi को लेकर तो हम इस ब्लॉग के इस आर्टिकल में अपडेट करते रहेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *