Round 2 Hell new video update

मैं लेकर आ चूका हूँ एक और Round 2 Hell new video update को लेकर और r2h new video release date को लेकर इस आर्टिकल में । जैसे की आप जानते ही हैं की राउंड 2 हेल के youtube चैनल पर विडियो काफी दिनों के बाद यानि कुछ महीनों के बाद ही आती है । इसी कारण से ऑडियंस काफी उतावली रहती हैं राउंड 2 हेल की नई विडियो को देखने के लिए । जैसे ही राउंड 2 हेल की नई विडियो निकल कर आती है, उसके बारे जानकारी हम इस ब्लॉग के अंदर इसी आर्टिकल में अपडेट करते रहेंगे ।

R2h new video update

इससे पहले इसी विडियो का पार्ट 1 आया था जिसका नाम था Zombie – The living Dead । ऑडियंस की भारी डिमांड को और विडियो से मिलने वाले अच्छे रेस्पोंस के कारण पार्ट 2 बनाया जा रहा है, जिसका नाम रखा है Zombie – The living Dead episode 2 । इस नई विडियो की duration 1 घंटे से कम तक की ही देखने को मिल सकती है । ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है Zombie – The living Dead episode 2 का जिसे अगर आप देखना चाहें तो देख सकते हैं youtube में सर्च करके ।

Round 2 Hell new video update
Round 2 Hell new video update

Round 2 Hell new video update

28 दिसम्बर को Zombie – The living Dead का एपिसोड 2 देखने को मिल जाएगा । ये विडियो कल यानी 27 दिसम्बर को रिलीज़ होनी थी लेकिन टेक्निकल प्रॉब्लम बताई जा रही थी r2h की टीम की तरफ से । दुबारा से उनकी टीम से यही बताया गया है की आज यानि 28 दिसम्बर के दिन Zombie – The living Dead के एपिसोड को रिलीज़ कर दिया जाएगा । जानकारी के लिए आपको बताते चलें तो कई दिन लग गये थे इस Zombie – The living Dead विडियो की शूटिंग को लेकर ।

कई दिनों तक इस विडियो की शूटिंग ही चलती रही थी । वैसे तो शूटिंग कम्पलीट हो चुकी है Zombie – The living Dead episode 2 की । लेकिन विडियो एडिटिंग को भी कई दिन लग गए थे । ये बात राउंड 2 हेल youtube चैनल के मालिक नाजिम, zyan और अहमद ने विडियो के माध्यम से कही थी । कुछ दिन बीत चुके हैं और कुछ एडिटिंग हो चुकी है Zombie – The living Dead के एपिसोड की, किन्तु अभी फाइनली रेडी हो चुकी है नयी विडियो जो रिलीज़ होने जा रही है बस कुछ ही देर तक ।

नोट :

जैसे ही हमें कोई Round 2 Hell new video update मिलती है और r2h new video release date को लेकर जैसे ही हमें कोई जानकारी मिलती है तो हम इस आर्टिकल में तुंरत ही अपडेट करते रहेंगे । ये आर्टिकल राउंड 2 हेल की नयी विडियो के रिलीज़ होने से पहले चेंज होता रहेगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *