RPG attack in tarn taran ~ RPG Attack News

RPG attack in tarn taran को लेकर जानकारी निकल कर आ रही है यानी तरनतारन में RPG अटैक हुआ है । जानकारी के लिए आपको बताते चलें की इस पहले भी इसी तरह का अटैक हुआ था मोहाली में किसी हेडक्वार्टर में और अब इसी तरह की घटना देखने को मिल रही है तरनतारन में । तो अब मैं आपको इस वेबसाईट के अंदर इस आर्टिकल में बताने वाला हूँ RPG attack in tarn taran बारे सही जानकारी ।

RPG attack in tarn taran

तरनतारन में सरहाली इलाके में ही RPG अटैक हुआ है । इस अटैक में किसी इन्सान की तरफ से रॉकेट लांचर की मदद RPG अटैक किया गया । इस RPG अटैक पुलिस ठाणे के अंदर बना साँझ केंद्र पर किया गया । हलांकि RPG attack in tarn taran से कोई जानी नुकसान होने से तो बच गया लेकिन उसके आसपास रहने वाले लोग दहशत में आ गए । इस RPG अटैक से साँझ केंद्र के अंदर लगे शीशे टूट गये ।

रात के तकरीबन 1 बजे के आसपास ही RPG अटैक किया गया था आरोपियों की तरफ से और उस वक्त पुलिस थाणे के अंदर SHO के साथ 8 हवलदार मौजूद थे । पुलिस ठाणे में कुल 9 लोग मौजूद थे अपने ड्यूटी पर और वे सुरक्षित हैं । जैसे की आपको पता ही होगा की इस तरह का अटैक तकरीबन 7 महीने पहले मोहाली में भी देखने को मिला था और उस अटैक को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ भी लिया था ।

अब की जानकारी के मुताबिक पुलिस अब भी RPG अटैक करने वाले आरोपियों की तलाश कर रही । जगह-जगह CCTV कैमरे की फूटेज खंगाली जा रही है । बताया ये जा रहा है की RPG अटैक करने वाले लोग हाईवे के पार बैठे होगे और वहीं से ही रॉकेट लौन्चर की मदद से पुलिस ठाणे के अंदर बने दफ्तर के ऊपर RPG अटैक किया । अब आगे पुलिस RPG के अटैक को लेकर जाँच पड़ताल की जा रही है ।

इस RPG अटैक को लेकर बताया ये भी जा रहा है की कहीं ना कहीं ये काम किसी गैंग का है जो तरनतारन की पुलिस को चुनौती दे रहे हैं । हाल में ही पंजाब में काफी क्राइम हो रहे हैं जैसे की पंजाबी गायक सिद्द्धू मूसेवाला की हत्या, हिन्दू के मुखिया की हत्या आदि । इससे पहले मोहाली में हुए गर्नेड अटैक करने वाले कुछ लोगों को पुलिस ने पकड़ भी लिया था और अब इस RPG attack in tarn taran के मुख्य आरोपियों को जल्द ही पुलिस की तरफ से गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *