Telugu actor Rajasekhar passed away

आपने खबर सुनी ही होगी Telugu actor Rajasekhar passed away को लेकर । इस खबर के सुनने के बाद तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में दुःख का माहौल है । परिवार वालों से लेकर ऑडियंस तक सभी लोग दुःख प्रगट कर रहे हैं । सफल अभिनेता रहे हैं राजशेखर जी फिल्म इंडस्ट्री में । राजशेखर जी की डेथ हुई थी दिल का दौरा पड़ने के कारण । जब इन्हें अस्पताल में ले जाया गया तो वहां जाकर ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ।

Telugu actor Rajasekhar passed away के बाद अभी की जानकारी के मुताबिक आपको बताते चलें की तेलुगु एक्टर राजशेखर जी का अंतिम संस्कार किया जा चुका है । इस अंतिम संस्कार में कई अभिनेता आए थे जिन्होंने तेलुगु एक्टर राजशेखर के परिवार वालों के साथ दुःख भी साँझा किया । एक नहीं बल्कि काफी बड़ी मात्रा में लोग आये तेलुगु एक्टर राजशेखर के संस्कार में । इसी के बाद आपने ये भी सूना होगा की तुनिषा शर्मा भी कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गई थी आत्महत्या करके ।

Rajasekhar Death Reason

डॉक्टरों का कहना ये है की राजशेखर जी की मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना था । इनके पिता जी ने भी शुरुआत फिल्मों से ही की थी लेकिन तमिल फिल्मों में । जबकि राजशेखर जी जाने जाते हैं तेलुगु फिल्मों में अभिनेता । Telugu actor Rajasekhar passed away को लेकर हमने आपको काफी जानकारी शोर्ट शब्दों में ही दे दी है जो अब मैं आपको इनके बारे बताऊंगा ।

Rajasekhar Date of Birth4 February 1962
Rajasekhar Death Date27 December 2022
Who isTelugu Actor

Telugu actor Rajasekhar passed away

तेलुगु एक्टर कहलाने जाने वाले थे राजशेखर जी, जिनका जन्म हुआ था 4 फरवरी साल 1962 को । राजशेखर जी ने अपनी एजुकेशन की शुरुआत चेन्नई में किसी स्कूल से ही की थी । तमिलनाडु में ही इनका जन्म हुआ था । जैसे-जैसे बड़े होते गये वैसे वैसे इनकी रूचि बढ़ती गई फिल्म में एक्टिंग करने की । इसी कारण इन्होने मद्रास फिल्म सम्मेलन में हिस्सा भी लिया था । यहाँ आकर इन्होने काफी कुछ सिखा फिल्म में एक्टिंग को लेकर ।

जानकारी के लिए आपको बता दें की राजशेखर जी के पिता जी भी एक सफल अभिनेता था । लेकिन इनके पिता तेलुगु एक्टर नहीं बल्कि तमिल एक्टर थे । बाप तमिल एक्टर और बेटा तेलुगु एक्टर । दोनों ने ही अच्छी एक्टिंग की थी फिल्म इंडस्ट्रीयों में । सम्पति बारे जानकारी भी राजशेखर जी निकल कर आ रही है । बताया ये जा रहा है की 32 करोड़ रूपए से लेकर 35 करोड़ तक के आसपास तक की सम्पति इनके पास थी । इनकी दो बेटियां हैं जिसमें से एक का नाम है शिवानी और दूसरी का नाम है शिवात्मिका ।

शुरुआत फिल्मों में राजशेखर जी ने की थी साल 1981 में । ताल्म्ब्रालू नाम की तेलुगु फिल्म में हुई थी राजशेखर जी की शुरुआत जो इनकी सबसे पहले फिल्म थी । एक-एक करके कई सारी फिल्मों में काम करते गए, जिसके बाद इनका नाम ऊँचा होता गया । कई सारी फिल्मों में काम करने के बाद उर अपना नाम तेलुगु फिल्म इंडस्ट्रीयों में बना लेने के बाद इन्होने अब दुनिया को अलविदा कह दिया । बताया ये जा रहा है की राजशेखर 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके थे ।

राजशेखर जी सिर्फ तेलुगु फिल्मों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके थे और ऐसा जानकारी निकल कर आई थी क्योंकि मैं इनके बारे ज्यादा कुछ जानता नहीं । बॉलीवुड फिल्मों में अगर राजशेखर जी ने काम किया है तो कम ही फिल्मों में काम किया होगा ना की ज्यादा । बताया ये भी जा रहा था कि कार्डियक अरेस्ट की वजह से ही इनकी डेथ हुई । राजशेखर को एक नहीं बल्कि कई लोग जानते हैं । मुझे विश्वास है कि आपने इस “Telugu actor Rajasekhar passed away” आर्टिकल में काफी कुछ जान लिया होगा और हमने भी आपको जानकारी शोर्ट में दी Telugu actor Rajasekhar passed away को लेकर ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *