Tunisha Sharma death reason hindi

आज यानी 24 दिसम्बर के दिन ही Tunisha Sharma death news in hindi निकल कर आ रही है और लोग जानना चाहते हैं Tunisha Sharma death reason के बारे । अगर आपको नहीं पता ज्यादा कुछ इनकी मृत्यु के बारे तो आपको बताता चलूं तो 25 तारीख के दिन तुनिशा शर्मा ने आत्महत्या की थी । ये आत्महत्या उन्होंने मेकअप रूम में ही हुई थी । आत्महत्या करने के कुछ देर बाद ही इसके बारे में किसी को पता चला । तो फिर आगे जानते हैं Tunisha Sharma death reason बारे सब कुछ ।

Tunisha Sharma death reason
Tunisha Sharma death reason hindi

Tunisha Sharma death news in hindi

तुनिशा शर्मा ने मेकअप रूम में ही फांसी लगाकर आत्महत्या की है । ये मेकअप रूम था शिजान की मेकअप वैन के अंदर । यानि शिजान की मेकअप वैन के अंदर ही तुनिशा शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है । आत्महत्या करने के कुछ समय बाद ही इसे मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में ले जाया गया था । इसके बाद डॉक्टरों ने तकरीबन 5 डॉक्टरों ने अच्छी तरह से चेक किया तो पता चला की तुनिशा शर्मा ने सिर्फ फांसी ही लगाई है और रस्सी के निशाँ इसके गले पर मिले हुए हैं । तुनिशा शर्मा के शरीर पर ऐसे कोई निशाँ नहीं मिले जिससे आत्महत्या का दूसरा कारण निकले ।

Tunisha Sharma death reason hindi

Tunisha Sharma death reason बारे तो अभी कोई पुख्ता जानकारी निकल कर नहीं आई है । लेकिन तुनिशा शर्मा की माँ ने शीजान के ऊपर आरोप लगाये हैं । तुनिशा शर्मा की माँ का कहना है की शिजान ने तुनिशा शर्मा का इस्तेमाल किया है । तुनिशा शर्मा की माँ कहना ये है की शिजान कई समय से तुनिशा शर्मा के साथ रिलेशनशिप में था और उसका इस्तेमाल भी कर रहा था जैसे की शादी के बारे बातें करना । जबकि शिजान का किसी और ही लड़की के साथ अच्छे रिलेशन बनाये थे ना कि तुनिशा शर्मा के साथ ।

हो सकता है शिजान ने तुनिशा शर्मा के साथ कई समय तक रिलेशनशिप बना लेने के बाद उसे मना कर दिया हो और इसी बात का असर तुनिषा को लगा हो, जिसकी वजह से तुनिषा ने आत्महत्या की हो । तुनिशा की माँ का कहना ये है की शिजान का तुनिशा शर्मा के साथ रिलेशनशिप में रहना एक बहाना है और हो सकता है इसी बात का पता तुनिषा को लगा हो, जिससे तुनिषा ने आत्महत्या की हो । तुनिशा शर्मा की माँ ने विडियो के माध्यम से ये भी कहा की शिजान ने तुनिशा शर्मा को धोखा दिया है और इसके लिए शिजान को सजा मिलनी ही चाहिए ।

पुलिस ने FIR दर्ज करके शिजान को कुछ समय के लिए गिरफ्त में ले चुकी है और आगे इस्ससे पूछताश कर रही है । अब देखना ये होगा कि क्या सच में शिजान ने तुनिषा के साथ झूठा नाटक करके उसका इस्तेमाल किया है । जानकारी के लिए आपको ये भी बताते चलें की ये सभी बातें तुनिषा की माँ ने कही है और ये बात कितनी सच है इसके बारे पुलिस जाँच पड़ताल कर रही है । तुनिशा शर्मा की मां ने शिजान के खिलाफ FIR भी दर्ज की ।

पुलिस ने शिजान को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ कर रही है क्योंकि तुनिशा शर्मा का करीबी दोस्तों शिजान ही है जो इससे मिलता जुलता रहता है । अभी की जानकारी के मुताबिक तो इस बात का कोई पता नहीं चला है की आखिर तुनिशा शर्मा ने आत्महत्या क्यों की । आत्महत्या बारे बात करें तो तुनिशा शर्मा ने फांसी लगाई थी इसके बारे तो आपको पता चल ही गया होगा जबकि दूसरा कारण तो नहीं निकल कर आया है जैसे की फांसी लगाकर आत्महत्या करने का कारण था क्या ।

आत्मत्या करने से तकरीबन छे घंटे पहले ही इसने अपने instaagram पर खुद का मेकअप होते की विडियो भी डाली थी और इस विडियो में वह नार्मल ही दिखाई दे रही थी । किसी को क्या पता था की ये इसकी आखिरी विडियो होगी । कफी सारे लोग जानना तो छह रहे हैं Tunisha Sharma death reason बारे लेकिन अभी तो जाँच पड़ताल पुलिस वाले और एक्सपर्ट लोग कर ही रहे हैं । जैसे ही हमें कुछ भी जानकारी मिलती है Tunisha Sharma death reason को लेकर तो मैं इसी वेबसाईट के अंदर इसी आर्टिकल में अपडेट करता रहूँगा ।

Tunisha Sharma suicide squad

डॉक्टरों की तरफ से तुनिशा शर्मा का पोस्टमार्टम किया जा चुका है । और कोई कारण हो ना हो लेकिन शिजान अब शक के घेरे में ही है क्योंकि तुनिशा शर्मा की माँ शिजान के ऊपर ही शक कर रही है । शिजान क्या वह सही है की नहीं इसके बारे तो हमें आने वाले समय में ही पता चलेगा । तुनिशा शर्मा के बारे अगर आपको ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं तो मैं आपको अब काफी कुछ बताने वाला हूँ । ये कम उम्र की मशहूर एक्ट्रेस थी । अली बाबा : दास्तान ए काबुल में ये मुख्य भूमिका निभा रही थीं । इसके अलावा इसने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में और अधिकतर टीवी शो में काम किए हैं ।

Tunisha Sharma death date time

24 दिसम्बर साल 2022 में ही हुई थी तुनिशा शर्मा की डेथ

Tunisha Sharma Age

24 वर्ष

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *