70 year old man marries daughter in law

आपने इन्टरनेट पर 70 year old man marries daughter in law को लेकर कुछ कीवर्ड ट्रेंड करते हुए जरुर से देखे होगे और इसी बारे जानकारी हम इस लेख में देने वाले हैं । उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले में पड़ते छपिया गाँव का रहने वाला निवासी कैलाश के बारे ही इन्टरनेट पर खूब चर्चा हो रही है । कैलाश की उम्र 70 साल है और उसने अपनी बहु से ही शादी कर ली । कैलाश की बहु की उम्र 28 साल की बताई जा रही है । बस कुछ ही दिन हुए हैं कैलाश और इनकी बहु क शादी को और इसी जानकारी इन्टरनेट पर अभी के समय में वायरल हो रही हैं ।

70 year old man marries daughter in law news

पूरी की पूरी कहानी न्यूज़ चैनल वालों ने कैलाश के घर जाकर और आसपास के लोगों से पूछी । जानकारी के मुताबिक कैलाश पुलिस थाना के चौंकीदार बताए जा रहे हैं । कैलाश की उम्र 70 साल है और इसके बेटे तीन हैं जो काम पर लगे हुए हैं । कैलाश के सबसे छोटे बेटे की शादी हुई थी पूजा नाम की लड़की से । पूजा की कैलाश के सबसे छोटे बेटे के साथ शादी होने के कुछ ही महीने के बाद छोटे बेटे की मृत्यु हो गई । पूजा विधवा हो गई थी तो वहीँ दूसरी तरफ कैलाश भी अकेले ही रह गए थे क्योंकि इसकी पत्नी की भी कुछ समय पहले ही मृत्यु हो गई थी ।

70 year old man marries daughter in law
70 year old man marries daughter in law

कैलाश ने अपनी बहु पूजा के साथ शादी कर ली । ये शादी इन दोनों ने अपनी मर्जी से मन्दिर में जाकर की । जानकारी के लिए आप जान लें की पूजा काफी छोटी है कैलाश की उम्र की तुलना में । जैसे की कैलाश की उम्र 70 साल जबकि पूजा की उम्र 28 साल है । फिर भी पूजा को इस बात की कोई अप्पति नहीं है और दोनों ने अपनी मर्जी के साथ मन्दिर में जाकर शादी कर ली । पूजा ने अपने ससुर के साथ शादी की । इन दोनों की फोटो हम नहीं दिखा नहीं सकते ताकि किसी की पर्सनल जिन्दगी में कोई प्रॉब्लम ना हो ।

दोनों की नजरों में अगर देखें तो दोनों ने दूसरी बार शादी करी है । इस बात का पता धीरे-धीरे आसपास के लोगों तक जाता रहा और अंत में जाकर इसकी बातें इन्टरनेट पर फैलती रहीं । धीरे-धीरे करके इन्टरनेट पर 70 year old man marries daughter in law कीवर्ड ट्रेंड करने लगा । ऐसा इसीलिए की काफी मात्रा में लोग जानना चाहते थे 70 year old man marries daughter in law को लेकर जानकारी जो हमने आपको इस ब्लॉग के लेख में विस्तार से बताई है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *