Aasman mein bharat flying beast | #aasmanmeinbharat

Aasman mein bharat flying beast को खबर निकल कर आ रही है और इसी के बारे मैं आपको बताने वाला हूँ । कुछ ही दिन हुए हैं कि फ्लाइंग बीस्ट youtuber यानी गौरवतनेजा असमान में भारत मिशन पर जा रहे हैं । “आसमान में भारत” मिशन में शामिल हुए हैं गौरव तनेजा और उनकी पत्नी ऋतू राठी तनेजा । दोनों पति-पत्नी मिलकर “आसमान में भारत” मिशन शुरू करने जा रहे हैं । जानकारी के लिए आपको बताते चलें कि Aasman mein bharat मिशन शुरू किया गया था 20 जनवरी से । किन्तु इनके व्लोग्स 22 जनवरी से आने शुरू हुए थे ।

आपको बताते चलें की गूगल पर Aasman mein bharat flying beast नाम का कीवर्ड ट्रेंड भी कर रहा है जो गौरवतनेजा और ऋतू राठी तनेजा के लिए ख़ुशी का पल है । “आसमान में भारत” को लेकर आपके मन में काफी सवाल होंगे जैसे कि इस Aasman mein bharat मिशन में है क्या और क्यों किया जा रहा है, आइये जानते हैं Aasman mein bharat flying beast को लेकर फुल डिटेल्स ।

Aasman mein bharat flying beast

जैसे की आप जानते ही होंगे की 26 जनवरी आने को बस कुछ ही दिन बचे हैं और यह 74 वां संविधान दिवस मनाया जा रहा है । इसी 74 वें संविधान दिवस को अलग तरीके से मनाने के लिए फ्लाइंग बीस्ट youtube चैनल के मालिक गौरव तनेजा और उनकी पत्नी ऋतू राठी तनेजा दोनों ने आसमान में भारत मिशन पर निकले हैं । इस “आसमान में भारत” मिशन में गौरव तनेजा और ऋतू राठी तनेजा दोनों मिलकर इंडिया में एक कौने से शुरू होते हुए पूरे देश में आसमान में घूमेंगे । यानि गौरव तनेजा और ऋतू राठी तनेजा दोनों मिलकर प्राइवेट प्लेन की मदद से देश में घूमकर यात्रा करने वाले हैं ।

प्राइवेट प्लेन जिस जगह खड़ा हुआ है वहां पर गौरव तनेजा और ऋतू राठी तनेजा पहुंचेंगे । उसके आबाद प्राइवेट प्लेन की मदद से पुरे देश में सफर करेंगे बारी-बारी से । पुरे देश में घूमते हुए इनकी लोकेशन भी विडियो में माध्यम से आपको इनके व्लोग में देखने को मिल जाएंगी । लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो एपिसोड नंबर 5 में गौरव तनेजा और ऋतू राठी ने दिखाया है देश में प्लेन की मदद से घूमकर कर बने हुए माप को ।

Aasman mein bharat flying beast
Aasman mein bharat flying beast

पुरे देश का हम कह सकते हैं कि हवा में घूमकर नक्षा तैयार करेंगे । हर रोज “आसमान में भारत” मिशन पर गौरव तनेजा और ऋतू राठी तनेजा निकलेंगे । किन्तु इनका मिशन कुछ दिन के बाद ही शुरू होगा । 26 जनवरी के दिन तक “आसमान में भारत” मिशन कम्पलीट होगा गौरव तनेजा और ऋतू राठी तनेजा की तरफ से, यही इनका मकसद है । “आसमान में भारत” मिशन पर निकले गौरव तनेजा और ऋतू राठी तनेजा दोनों का व्लोग्स इनके youtube चैनल flying beast में अवश्य देखने को मिलेगा ।

“आसमान में भारत” मिशन पर निकले कपल का 6 व्लोग्स फ्लाइंग बीस्ट youtube चैनल में अपलोड हो चूके हैं जो 22 जनवरी के दिन से ही अपलोड होने शुरू हुए थे । “आसमान में भारत” मिशन पर निकले गौरव तनेजा और ऋतू राठी तनेजा दोनों मिलकर हर रोज एक-एक व्लोग बनाते रहेंगे और उनकी यह विडियो उनके youtube चैनल में देखने को मिल जाएगी । Flying Beast youtube चैनल में “आसमान में भारत” मिशन को लेकर बनाये जाने वाले व्लोग्स (विडियो) की लिस्ट हेठ दी अनुसार है, जिसे अगर आप देखना चाहें तो देख सकते हैं ।

  1. #AasmanMeinBharat Ep 01
  2. #AasmanMeinBharat Ep 02
  3. #AasmanMeinBharat Ep 03
  4. नार्थ ईस्ट एंड गुजरात की बाउंड्री नहीं बन पा रही
  5. #AasmanMeinBharat Ep 05

इस मिशन को कम्पलीट किया जा चूका है गौरव तनेजा की तरफ से । गौरव तनेजा ने 5 व्लोग्स बनाये हैं और उसमें से पांचवें व्लोग्स में उन्होंने बताया हुआ है कि कैसे उन्होंने आसमान में भारत मिशन को पूरा कर लिया है । इसके बाद छठा व्लोग भी गौरव तनेजा ने डाला है जिसमें बिहाइंड के कुछ scene दिखाए गए हैं जो आखिरी बार मिशन कम्पलीट करने को लेकर शूट किए गये थे ।

वैसे तो कुल 6 व्लोग्स अपलोड हो चुके हैं “आसमान में भारत” मिशन को लेकर । कई youtuber की तरफ से गौरव तनेजा और ऋतू राठी तनेजा को सपोर्ट भी मिल रहा है इस “Aasman mein bharat” मिशन को कम्पलीट करने के लिए । “Aasman mein bharat flying beast” को लेकर हम जानकारी हर रोज इस ब्लॉग के इस लेख में अपडेट करते रहेंगे ।

1 thought on “Aasman mein bharat flying beast | #aasmanmeinbharat”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *